News Nation Logo
Banner

IPL 12: आईपीएल से विदाई लेने के बाद डेविड वॉर्नर ने दिया बड़ा बयान, विश्व कप को लेकर कही ये बात

आगामी विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम से जुड़ने के लिए वार्नर स्वदेश लौटेंगे. उन्होंने इस सीजन में कुल 692 रन बनाए.

IANS | Updated on: 30 Apr 2019, 03:01:08 PM
image courtesy: ipl.com

image courtesy: ipl.com

हैदराबाद:

डेविड वार्नर ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 81 रनों की पारी खेलकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में अपने सफर का शानदार अंत किया. वार्नर की बल्लेबाजी की मदद से पंजाब को अपने घरेलू मैदान पर खेले गए मुकाबले में सोमवार को हैदराबाद ने 45 रनों से शिकस्त दी और प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा. आगामी विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम से जुड़ने के लिए वार्नर स्वदेश लौटेंगे. उन्होंने इस सीजन में कुल 692 रन बनाए.

मैच के बाद वार्नर ने कहा, "मैदान पर जाकर अपना काम करने में बहुत आनंद आया. बल्लेबाजी करने के लिए हमारे पास बेहतरीन पिच है. ग्राउंड स्टाफ ने अच्छी विकेट बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है और आपको मूल बातों को ध्यान रखकर बल्लेबाजी करनी होती है."

ये भी पढ़ें- IPL 12: पंजाब को धूल चटाने के बाद हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कही दिल की बात, टीम को लेकर दिया ये बयान

वार्नर ने कहा, "मैं एक बल्लेबाज हूं और अगर कुछ गेंदे खाली निकल जाए तो मैं चहलकदमी करना शुरू कर देता हूं, लेकिन मैंने पिछले कई महीनों में कड़ी मेहनत की है. मेरी योजना आत्मविश्वास के साथ स्वाभाविक खेल खेलने की है." उन पर सैंडपेपर विवाद के कारण 12 महीनों का प्रतिबंध लगा था, लेकिन उन्होंने दमदार वापसी की और विश्व कप के लिए चुनी गई टीम में भी जगह पाई.

वॉर्नर ने कहा, "इस विश्व कप में आपको बड़े स्कोर देखने को मिलेंगे. उम्मीद है कि गेंद अधिक स्विंग नहीं करेगी. जाहिर तौर पर इंग्लैंड घरेलू टीम है और वह एक बेहतरीन टीम है. हम मौजूदा चैम्पियन है और मुझे उम्मीद है कि यह टूर्नामेंट बेहतरीन होगा." उन्होंने कहा, "मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं और आईपीएल में खेलने से आगामी टूर्नामेंट के लिए मेरी बेहतरीन तैयारी हुई है."

First Published : 30 Apr 2019, 03:01:00 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो