News Nation Logo
Banner

IPL 12: आखिरी ओवर में 18 रन खाने वाले बेन स्टोक्स से खुश हैं अजिंक्य रहाणे! इनके प्रदर्शन पर जताई चिंता

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने मैच हारने के बाद कहा कि गेंदबाजी ठीक हुई लेकिन बल्लेबाजी में हम अच्छा कर सकते थे.

IANS | Updated on: 12 Apr 2019, 03:18:03 PM
image courtesy: IPL

image courtesy: IPL

जयपुर:

IPL 2019 के 25वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ चार विकेट से हार झेलने के बावजूद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने अपनी टीम की प्रशंसा की और माना कि वे बेहतर बल्लेबाजी कर सकते थे. बेन स्टोक्स ने आखिरी ओवर में 18 रन दिए और मेजबान टीम मैच हार गई. बेन स्टोक्स की पहली गेंद पर रविंद्र जडेजा ने सनसनाता हुआ छक्का लगाया, तो वहीं आखिरी गेंद पर मिचेल सैंटनर ने छक्का मारकर चेन्नई सुपरकिंग्स को मैच जिता दिया. लेकिन रहाणे अपनी टीम की गेंदबाजी से संतुष्ट नजर आए.

ये भी पढ़ें- सिंगापुर ओपन बैडमिंटन: सेमीफाइनल में पहुंची पीवी सिंधु, क्वार्टर फाइनल में हारकर बाहर हुईं सायना नेहवाल

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें मैच जीतने के लिए कुछ अलग करना चाहिए था? रहाणे ने कहा, "मुझे ऐसा नहीं लगता. हमारे गेंदबाजों को श्रेय जाता है, मैंने सोचा था कि उस विकेट पर 150 का स्कोर कम होगा. हमें उस विकेट पर बेहतर बल्लेबाजी करनी चाहिए थी, 170 का स्कोर बहुत अच्छा होता. हम निराश हैं." रहाणे ने कहा, "यह खुद पर भरोसा रखने के बारे में है. हम जानते थे कि अगर हम पावरप्ले में विकेट लेने में कामयाब रहे, तो हम मैच जीत सकते हैं. फिल्डिंग भी अहम होगी, हमने अच्छा प्रदर्शन किया." इस हार के बाद राजस्थान दो अंक के साथ तालिका में सातवें पायदान पर काबिज है.

First Published : 12 Apr 2019, 03:17:56 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो