News Nation Logo

BREAKING

Banner

VIDEO: बिजली से भी तेज है धोनी की स्टंपिंग स्पीड, पलक झपकते उड़ा दिए दिल्ली के 2 बल्लेबाज

हमेशा की तरह इस बार भी आज कई बल्लेबाज दुनिया के चमत्कारी विकेट कीपर महेंद्र सिंह धोनी के शिकार बने. महेंद्र सिंह धोनी ने आज के मैच में दिल्ली के 3 बल्लेबाजों को स्टंप आउट किया.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 02 May 2019, 05:55:36 AM
image courtesy: IPL

image courtesy: IPL (Photo Credit: IPL)

चेन्नई:

IPL 2019 का 50वां मुकाबला आज चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. जहां चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 80 रनों से हरा दिया. इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई चेन्नई सुपरकिंग्स ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए. 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स मात्र 99 रन पर ढेर हो गई. इस जीत के साथ ही महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स अंका तालिका में दिल्ली को पछाड़कर पहले स्थान पर आ गई है. तो वहीं दूसरी ओर दिल्ली अब एक स्थान खिसक कर दूसरे स्थान पर आ गई है.

ये भी पढ़ें- भगौड़े विजय माल्या के हाथ से जाएगी ये T-20 टीम, पहले ही गंवा चुका है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

हमेशा की तरह इस बार भी आज कई बल्लेबाज दुनिया के चमत्कारी विकेट कीपर महेंद्र सिंह धोनी के शिकार बने. महेंद्र सिंह धोनी ने आज के मैच में दिल्ली के 3 बल्लेबाजों को स्टंप आउट किया. धोनी के जाल में आज खुद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर सहित क्रिस मॉरिस और आखिर में अमित मिश्रा भी फंस गए. खास बात ये है कि धोनी के शिकार बने श्रेयस अय्यर और क्रिस मॉरिस क्रीज के अंदर होने के बावजूद स्टंप आउट हो गए, क्योंकि उनका पैर महज कुछ सेंटीमीटर की ऊंचाई के साथ हवा में था. लेकिन बल्लेबाजों को शायद ये नहीं मालूम था कि उन्हें वापस पवेलियन भेजने के लिए धोनी के इतना गैप भी काफी है.

ये भी पढ़ें- IPL 2019: जबरदस्त धुनाई के बाद छलका उमेश यादव का दर्द, इशारों-इशारों में इस शख्स पर उतारा गुस्सा

महेंद्र सिंह धोनी ने आज एक बार फिर से यह साबित कर दिया कि इस दुनिया में उनके जैसा कोई भी विकेटकीपर हैं. देखा जाए तो धोनी द्वारा स्टंप आउट हुए श्रेयस अय्यर और क्रिस मॉरिस मुख्य रूप से माही की स्टंपिंग टाइमिंग का शिकार बने. क्योंकि जैसे ही इन दोनों बल्लेबाजों महज कुछ सेंटीमीटर के लिए और कुछ मिली सेकंड के लिए अपना पैर उठाया, उतने में मौका पाकर धोनी ने उनकी गिल्लियां बिखेर कर लाल बत्ती जला दीं.

First Published : 01 May 2019, 11:44:32 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×