News Nation Logo
Banner

IPL 12, KKR vs DC: आंद्रे रसेल के आगे आने से पहले ही थर्र-थर्र कांप रहे हैं दिल्ली के खिलाड़ी, क्रिस मॉरिस ने कही ये बात

31 वर्षीय दक्षिणी अफ्रीकी ऑलराउंडर ने इस सीजन में दिल्ली की तरफ से अब तक चार मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने छह विकेट चटकाए हैं. उन्होंने अबतक 36 डॉट गेंदें डाली है.

IANS | Updated on: 08 Apr 2019, 06:35:09 PM
image courtesy: IPL

image courtesy: IPL

कोलकाता:

IPL 2019 में दिल्ली कैपिटल्स के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मॉरिस का मानना है कि कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान में खेलना चुनौतीपूर्ण है लेकिन वह इस चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है. दिल्ली ने रविवार को बेंगलुरू के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को चार विकेट से हराकर लीग में अपनी तीसरी जीत दर्ज की थी. टीम लीग के 12वें संस्करण में छह मैचों में छह अंकों के साथ तालिका में पांचवें नंबर पर है. दिल्ली की टीम को शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ईडन गार्डन्स में मैच खेलना है.

ये भी पढ़ें- इस शर्त पर भारतीय हॉकी टीम के मुख्य कोच बने ऑस्ट्रेलिया के ग्राहम रीड, हर महीने मिलेगी इतनी सेलरी

मॉरिस का मानना है कि बेंगलुरू में मिली जीत से टीम का आत्मविश्वास बढ़ा है और अब वह कोलकाता के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार है. मोरिस ने कहा, "खिलाड़ियों की ओर से कल शानदार प्रदर्शन देखने को मिला. पूरे मैच के दौरान उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया. मुझे लगता है कि हमारे गेंदबाजों ने बेहतर तरीके से अपनी रणनीतियों का क्रियान्वयन किया. निश्चित रूप से इस जीत से टीम के अंदर काफी आत्मविश्वास बढ़ा है."

ये भी पढ़ें- PKL 7 : यू मुम्बा ने 89 लाख रुपये में संदीप नरवाल को खरीदा, इस विदेशी खिलाड़ी के लिए बंगाल ने खर्च किए 78 लाख

31 वर्षीय दक्षिणी अफ्रीकी ऑलराउंडर ने इस सीजन में दिल्ली की तरफ से अब तक चार मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने छह विकेट चटकाए हैं. उन्होंने अबतक 36 डॉट गेंदें डाली है. उन्होंने अपने प्रदर्शन को लेकर कहा, "मेरा मानना है कि सभी गेंदबाजों ने अपने तरीके से अच्छा काम किया है. मुझे पता है कि मेरे ऊपर टीम के लिए अच्छा करने की जिम्मेदारी है, खासकर मध्य ओवरों में और अंतिम ओवरों में. इस तरह के लंबे टूर्नामेंट में आपको हमेशा मुश्किल समय का सामना करना पड़ता है. लेकिन खुद के ऊपर विश्वास होने से चीजें आसान हो जाती है."

ये भी पढ़ें- विश्व के सबसे चर्चित फुटबॉल क्लब FC Barcelona ने राहुल द्रविड़ को किया सम्मानित, मेसी और सुआरेज का मैच देखने स्पेन पहुंचे थे The Wall

मॉरिस ने कोलकाता के खिलाफ होने वाले अगले मैच को लेकर कहा, "कोलकाता इस समय शानदार क्रिकेट खेल रही है. उनके पास कई मैच जिताऊ खिलाड़ी है. अब हमें कुछ दिन का आराम मिला है और इस दौरान हमें अपनी शरीर को ताजा और फिट रखना होगा. हमें यह देखना होगा कि पिछले मुकाबले में हमने क्या गलती की मैच सुपर ओवर तक चला गया. मेजबान टीमों के लिए ईडन गार्डन्स में खेलना हमेशा से चुनौतीपूर्ण रहा है. लेकिन एक टीम के रूप में हम इस चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं और हमें उम्मीद है कि शुक्रवार को जीत हासिल करेंगे."

First Published : 08 Apr 2019, 06:28:18 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो