News Nation Logo
Banner

Dream 11, KKR vs RCB: आज खेले जाने वाले मैच में इस खिलाड़ियों पर लग रही है बोली, ऐसे बनाएं अपनी टीम

दिनेश कार्तिक की टीम ने हार की हैट्रिक लगाते हुए अपने आखिरी तीनों मैच गंवाए हैं. तो वहीं बैंगलोर लगातार 6 मैच हारने के बाद एक मैच में जीत हासिल की थी, और सीजन की पहली जीत प्राप्त करने के बाद अगला मैच फिर से हार गई थी.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 19 Apr 2019, 08:45:51 PM
image courtesy: IPL

image courtesy: IPL

कोलकाता:

IPL 2019 के 35वें मैच में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ ईडन गार्डंस में होगा. तुलनात्मक दृष्टि से बैंगलोर के मुकाबले कोलकाता मजबूत है. दोनों टीमों की ताकत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अंक तालिका में कोलकाता अभी 6ठें स्थान पर है, जबकि बैंगलोर तालिका में सबसे नीचे है. कोलकाता ने टूर्नामेंट में खेले गए अभी तक 8 मैचों में 4 मैच जीते हैं और 4 मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. तो वहीं दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 8 मैचों में से 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है, एक जीत के साथ उनके पास केवल 2 ही अंक हैं. दोनों टीमों के बीच एक मुकाबला पहले भी खेला जा चुका है, जिसमें आंद्रे रसेल की तूफानी पारी ने बैंगलोर के जबड़े से जीत छीन ली थी.

ये भी पढ़ें- भारत की इस पार्टी की वजह से पूरी दुनिया में हुई थी देश की बेइज्जती, ऑस्ट्रेलिया टीम पर 10 हजार लोगों ने किया था हमला

दोनों टीमों के आखिरी मैच के बारे में बात करें तो 14 अप्रैल को खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों 5 विकेट से हार गई थी. जबकि 15 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को भी मुंबई के साथ खेले गए मैच में 5 विकेट से हार का मनहूस चेहरा देखना पड़ा था. कोलकाता के लिए सबसे ज्यादा चिंता टीम में लगातार आ रही निरंतरता की कमी है. दिनेश कार्तिक की टीम ने हार की हैट्रिक लगाते हुए अपने आखिरी तीनों मैच गंवाए हैं. तो वहीं बैंगलोर लगातार 6 मैच हारने के बाद एक मैच में जीत हासिल की थी, और सीजन की पहली जीत प्राप्त करने के बाद अगला मैच फिर से हार गई थी.

ये भी पढ़ें- न्यूजीलैंड-ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट खिलाड़ियों ने आपस में रचाई शादी

IPL 12 में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्ट्स की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है. आप भी अपनी टीम को बनाने में इनकी मदद ले सकते हैं, जिससे आप ड्रीम 11 में अच्छी खासी इनामी राशि जीत सकते हैं.

टीमें-
Kolkata Knight Riders
क्रिस लिन, सुनील नारायण, रॉबिन उथप्पा, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक, शुभमन गिल, आंद्रे रसेल, कुलदीप यादव, पीयूष चावला, हैरी गर्नी और लॉकी फर्ग्यूसन.

Royal Challengers Bangalore
पार्थिव पटेल, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, अक्षदीप नाथ, मोइन अली, मार्कस स्टोइनिस, शिवम दूबे, डेल स्टेन, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल और नवदीप सैनी.

Dream XI
विकेट कीपर (Wicket Keeper)
दिनेश कार्तिक- 09

बल्लेबाज (Batsmen)
विराट कोहली- 11
एबी डिविलियर्स- 10
क्रिस लिन- 9.5
रॉबिन उथप्पा- 09

ऑलराउंडर्स (All Rounders)
आंद्रे रसेल- 10.5
सुनील नारायण- 09

गेंदबाज (Bowlers)
युजवेंद्र चहल- 09
लॉकी फर्ग्यूसन- 8.5
हैरी गर्नी- 8.5
कुलदीप यादव- 8.5

First Published : 19 Apr 2019, 05:55:28 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो