News Nation Logo
Banner

IPL 12: बैंगलोर के हाथों मैच गंवाने के बाद पंजाब के कप्तान अश्विन ने इन लोगों पर उतारा गुस्सा, दिया ये बयान

पंजाब के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल की 99 रनों की पारी भी पूरी तरह से बर्बाद हो गई. गेल की पारी की बदौलत ही किंग्स 11 पंजाब 173 रनों के स्कोर तक पहुंचा था.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 14 Apr 2019, 01:11:58 PM
image courtesy: IPL

image courtesy: IPL

मोहाली:

IPL 2019 के 28वें मैच में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने किंग्स 11 पंजाब को हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की. मोहाली के आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में बैंगलोर ने पंजाब को 8 विकेट से हरा दिया. लगातार 6 मैच हारने के बाद आखिरकार विराट कोहली की टीम को कल पहली जीत नसीब हुई. मैच में कप्तान विराट कोहली के अलावा एबी डिविलियर्स और मार्कस स्टोइनिस ने भी अहम योगदान दिया. विराट ने 53 गेंदों पर 67 रन बनाए थे. विराट की पारी में 8 चौके शामिल थे. जबकि डिविलियर्स ने 38 गेंदों में 59 रन बनाकर नॉटआउट लौटे. डिविलियर्स ने अपनी पारी में 2 छक्के और 5 चौके भी लगाए थे. इनके अलावा मार्कस स्टोइनिस ने भी 16 गेंदों पर 28 रनों का अहम योगदान दिया.

ये भी पढ़ें- IPL 12, KKR vs CSK: चेन्नई सुपरकिंग्स के जबड़े से जीत छीनने के लिए मैदान में उतरेगी कोलकाता, धोनी का पलड़ा भारी

दूसरी ओर पंजाब के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल की 99 रनों की पारी भी पूरी तरह से बर्बाद हो गई. गेल की पारी की बदौलत ही किंग्स 11 पंजाब 173 रनों के स्कोर तक पहुंचा था. बैंगलोर को पहली जीत दिलाने के बाद पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने बैंगलोर के बैट्समैन की काफी तारीफें की. उन्होंने बैंगलोर की पहली जीत का श्रेय उनके बल्लेबाजों को दिया. बैंगलोर को जब जीतने के लिए आखिरी ओवर में 6 रन चाहिए थे, तब अश्विन ने सरफराज खान के हाथ में गेंद थमा दी थी. मैच के बाद अश्विन ने कहा, "जीत के लिए केवल छह रन चाहिए थे और गेंद अच्छे से स्लाइड कर रही थी, मैंने सोचा कि डिविलियर्स और स्टोइनिस के खिलाफ लेग स्पिनर के साथ जाना सही रहेगा. मैंने यह नहीं सोचा कि सैम कर्रन छह रन नहीं बचा पाएंगे."

ये भी पढ़ें- परिवारवाद के सामने पंजाब के सीएम कैप्टन को भी झुकना पड़ा, जम्मू-कश्मीर में बोले पीएम नरेंद्र मोदी

अश्विन ने कहा, "हमने कलाई का उपयोग करने वाले गेंदबाजों को लगाया और मैं भी गेंदबाजी करने आया लेकिन बल्लेबाजों ने चतुराई से एक-दो रन लिए और कोई बड़ा जोखिम नहीं उठाया. हमारी फिल्डिंग खराब रही, हमने कुछ कैच छोड़ दिए और कई गेंदें हमारे नीचे से निकल गई. ओंस से विकट को मदद मिली, पहले हाफ में पिच काफी ड्राई थी और दूसरे हाफ में यह बल्लेबाजी के लिए बेहतर हो गई थी."

First Published : 14 Apr 2019, 01:11:52 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो