logo-image

IPL 12: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने ट्विटर पर की हिंदुस्तान की बुराई, भारतीयों ने अपने देसी अंदाज में दिया करारा जवाब

वॉन ने ट्विटर पर लिखा कि उन्हें भारत में यात्रा करना बहुत पसंद है. इस सुबह अभी तक हमने सड़कों के बीच में हाथी, गाय, ऊंट, भेड़, बकरी और सूअर देखे हैं.

Updated on: 10 Apr 2019, 05:24 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारत में अपनी यात्रा के दौरान देश की सड़कों को लेकर ट्वीट किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. वॉन ने ट्वीट किया, "मुझे भारत में यात्रा करना बहुत पसंद है. इस सुबह अभी तक हमने सड़कों के बीच में हाथी, गाय, ऊंट, भेड़, बकरी और सूअर देखे हैं." प्रशंसकों को वॉन का यह ट्वीट अपमानजनक लगा और उन्होंने ट्विटर पर तीखी प्रतिक्रिया दी.

ये भी पढ़ें- IPL 12: कल धोनी के धुरंधरों के आगे जोर आजमाएगी राजस्थान रॉयल्स, बिना चमत्कार किए चेन्नई को हराना होगा मुश्किल

एक प्रशंसक ने वॉन को ट्वीट करके जवाब दिया, "विश्व कप और एशेज के लिए टीम का चयन करने पर ध्यान दें. सुना है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम सही सयम पर फॉर्म में वापस आ गई है." दूसरे प्रशंसक ने लिखा, "हम आपकी भावनाओं का समझते हैं क्योंकि इंग्लैंड में आपको सिर्फ सूअर ही दिखते हैं. थोड़ी वेरायटी सही होती है क्यों?" वॉन फिलहाल, भारत में रहकर IPL 2019 में एक विशेषज्ञ की भूमिका निभा रहे हैं.