logo-image

Dream 11, DC vs MI: फटाफट इन खिलाड़ियों पर लगा लें दांव, आज जीत सकते हैं बड़ी इनामी राशि

श्रेयस अय्यर की दिल्ली कैपिटल्स अंक तालिका में अभी दूसरे स्थान पर है. दिल्ली ने अभी तक खेले गए 8 मैचों में से 5 मैचों में जीत हासिल की है, उनके पास 10 अंक हैं.

Updated on: 18 Apr 2019, 07:01 PM

नई दिल्ली:

IPL 2019 का 34वां मैच आज दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. अपने आखिरी मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद पर जादूई जीत हासिल की थी. 155 रन बनाने के बाद दिल्ली के गेंदबाजों ने हैदराबाद को केवल 116 रनों पर ही ऑल आउट कर दिया था. जबकि मुंबई इंडियंस ने अपने अंतिम मैच में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकेट से हराकर एक बार फिर जीत के क्रम में आ गई थी. प्रदर्शन के लिहाज से दोनों टीमों की तुलना की जाए तो मुंबई पर दिल्ली का पलड़ा भारी दिख रहा है. श्रेयस अय्यर की दिल्ली कैपिटल्स अंक तालिका में अभी दूसरे स्थान पर है. दिल्ली ने अभी तक खेले गए 8 मैचों में से 5 मैचों में जीत हासिल की है, उनके पास 10 अंक हैं. तो वहीं रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस ने भी 8 में से 5 मैचों में जीत हासिल की है और उनके पास भी 10 अंक हैं. लेकिन दिल्ली के मुकाबले मुंबई का करेंट रन रेट कम है, इसलिए वे तीसरे स्थान पर हैं.

ये भी पढ़ें- IPL 12, DC vs MI: फिरोजशाह कोटला में आज आमने-सामने होंगी दिल्ली-मुंबई, रोहित शर्मा की फॉर्म को लेकर टेंशन

IPL 12 में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्ट्स की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है. आप भी अपनी टीम को बनाने में इनकी मदद ले सकते हैं, जिससे आप ड्रीम 11 में अच्छी खासी इनामी राशि जीत सकते हैं.

टीमें-
Delhi Capitals
शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, कॉलिन इंग्राम, रिषभ पंत, क्रिस मॉरिस, राहुल तेवतिया, कगीसो रबाडा, कीमो पॉल, अमित मिश्रा और ईशांत शर्मा.

Mumbai Indians
रोहित शर्मा, क्विंटन डि कॉक, सूर्य कुमार यादव, युवराज सिंह, ईशान किशन, किरॉन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, राहुल चाहर, लसिथ मलिंगा और जेसन बेहरेनडॉर्फ.

Dream XI
विकेट कीपर (Wicket Keeper)
रिषभ पंत- 9.5

बल्लेबाज (Batsmen)
रोहित शर्मा- 10
शिखर धवन- 9.5
श्रेयस अय्यर- 9.0
किरॉन पोलार्ड- 9.0

ऑलराउंडर्स (All Rounders)
हार्दिक पांड्या- 9.5
क्रिस मॉरिस- 9.0

गेंदबाज (Bowlers)
कगीसो रबाडा- 09
जसप्रीत बुमराह- 09
अमित मिश्रा- 8.5
जेसन बेहरेनडॉर्फ- 8.5