logo-image

Dream 11, CSK vs SRH: चेन्नई और हैदराबाद के मैच में इन खिलाड़ियों पर दांव लगाकर आप भी जीत सकते हैं बड़ा इनाम

चेन्नई को जहां अपने आखिरी मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों 1 रन से हार का सामना करना पड़ा था तो वहीं दूसरी ओर केन विलियमसन की सनराइजर्स ने अपने आखिरी मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 9 विकेट से बुरी तरह हरा दिया था.

Updated on: 23 Apr 2019, 07:00 PM

चेन्नई:

IPL 2019 के 41वें मैच में आज चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला सनराइडर्स हैदराबाद के साथ चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा. लगातार दो मैच हारने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स आज होने वाले मैच के लिए काफी सतर्क हो गई है. चेन्नई ने IPL 12 में अभी तक 10 मैच खेले हैं, जिनमें से उसे 7 में जीत और 3 में हार का सामना करना पड़ा है. इतना ही नहीं लगातार दो मैच हारने की वजह से चेन्नई अंक तालिका में भी एक स्थान खिसक कर पहले से दूसरे स्थान पर आ गया है. चेपॉक में हैदराबाद के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में महेंद्र सिंह धोनी की टीम को साधारण से ऊपर उठकर प्रदर्शन करना होगा, क्योंकि हैदराबाद ने टूर्नामेंट में एक बार फिर से लय पकड़ ली है.

ये भी पढ़ें- तेंदुलकर के फैन सुधीर गौतम सहित सुगुमार को दिया जाएगा ग्लोबल स्पोर्ट्स फैन्स अवॉर्ड

चेन्नई को जहां अपने आखिरी मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों 1 रन से हार का सामना करना पड़ा था तो वहीं दूसरी ओर केन विलियमसन की सनराइजर्स ने अपने आखिरी मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 9 विकेट से बुरी तरह हरा दिया था. कोलकाता के खिलाफ मिली इस बड़ी जीत से हैदराबाद के हौंसले बुलंद हैं और वे आज चेन्नई को भी हराने के लिए जी-जान लगा देंगे. खास बात ये है कि वॉर्नर लगभग सभी मैचों में रन बना रहे हैं. लिहाजा वे इस सीजन में अभी ऑरेंज कैप होल्डर हैं. बताते चलें कि डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की जोड़ी हैदराबाद के लिए आज आखिरी मैच खेलेंगे, उन्हें विश्व कप से पहले अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ शामिल होना है.

ये भी पढ़ें- IPL 12, CSK vs SRH: लगातार दो मैच हारने के बाद धोनी को भी लगने लगा है डर, आज हैदराबाद से भिड़ेगी चेन्नई सुपरकिंग्स

IPL 12 में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्ट्स की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है. आप भी अपनी टीम को बनाने में इनकी मदद ले सकते हैं, जिससे आप ड्रीम 11 में अच्छी खासी इनामी राशि जीत सकते हैं.

संभावित टीमें-


Chennai Super Kings
शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और इमरान ताहिर.

SunRisers Hyderabad
डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, विजय शंकर, दीपक हुडा, युसुफ पठान, राशिद खान, मोहम्मद नबी, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, संदीप शर्मा और शाहबाज नदीम.

Dream XI
विकेट कीपर (Wicket Keeper)
जॉनी बेयरस्टो- 10

बल्लेबाज (Batsmen)
डेविड वॉर्नर- 11
शेन वॉटसन- 9.5
सुरेश रैना- 9.5
केन विलियमसन- 09

ऑलराउंडर्स (All Rounders)
मोहम्मद नबी- 09
ड्वेन ब्रावो- 09

गेंदबाज (Bowlers)
राशिद खान- 09
इमरान ताहिर- 09
संदीप शर्मा- 8.5
दीपक चाहर- 8.5