News Nation Logo
Banner

IPL 12: महेंद्र सिंह धोनी को नहीं मिली सोने की जगह, नींद पूरी करने के लिए पत्नी साक्षी के साथ जमीन पर ही लेट गए

जयपुर में चेन्नई सुपरकिंग्स का अगला मुकाबला 11 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के साथ होना है. चेन्नई में मैच खत्म होने के कुछ ही देर बाद पूरी टीम जयपुर रवाना होने के लिए एयरपोर्ट के लिए निकल पड़ी थी.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 10 Apr 2019, 06:00:16 PM
image courtesy: MS Dhoni

image courtesy: MS Dhoni

चेन्नई:

IPL 2019 में 6 में से 5 मैच जीतकर अंक तालिका में शिखर पर विराजमान चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में आप देखेंगे कि महेंद्र सिंह धोनी अपनी वाइफ साक्षी के साथ जमीन पर ही सो रहे हैं. खास बात ये है कि महेंद्र सिंह धोनी ने खुद इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. धोनी ने फोटो शेयर करने के साथ ही एक कैप्शन भी दिया.. जिसमें उन्होंने लिखा, ''आईपीएल की टाइमिंग के आदी होने के बाद अगर सुबह की फ्लाइट हो तो ऐसा होता है.'' बता दें कि चेन्नई में कोलकाता को हराने के बाद सुपरकिंग्स को अगले मुकाबले के लिए जयपुर के लिए रवाना होना था.

View this post on Instagram

After getting used to IPL timing this is what happens if u have a morning flight

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

ये भी पढ़ें- वीरेंद्र सहवाग ने BCCI के इस फैसले को ठहराया गलत, कई खिलाड़ियों का बर्बाद हो गया था करियर

जयपुर में चेन्नई सुपरकिंग्स का अगला मुकाबला 11 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के साथ होना है. चेन्नई में मैच खत्म होने के कुछ ही देर बाद पूरी टीम जयपुर रवाना होने के लिए एयरपोर्ट के लिए निकल पड़ी. टीम की फ्लाइट अगली सुबह की थी और पूरी टीम फ्लाइट के टाइम से काफी पहले ही एयरपोर्ट जा पहुंची. ऐसे में टीम को अपना समय बिताना था, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ने उसी समय में थोड़ा आराम करने का मूड बनाया और पत्नी के साथ फर्श पर ही सो गए. हर बार की तरह इस बार भी आईपीएल का शेड्यूल काफी व्यस्त है, जिसकी वजह से टीमों को आराम का समय भी नहीं मिल रहा है. टीमों को एक के बाद एक लगातार कई मैच खेलने पड़ रहे हैं.

First Published : 10 Apr 2019, 06:00:10 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×