News Nation Logo
Banner

IPL 12: इस बार फैंस को नहीं दिखेगा ये गजब नजारा, मैच से पहले मैदान पर पसरा रहेगा सन्नाटा

14 फरवरी को पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले में हमारे 40 जवान शहीद हो गए थे, जिनके गम में बीसीसीआई ने ये फैसला लिया था कि इस बार आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी नहीं की जाएगी.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 23 Mar 2019, 02:28:04 PM
IPL OPENING CEREMONY

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 12वां सीजन कुछ ही घंटों के बाद शुरू हो जाएगा. क्रिकेट के महाकुंभ के 12वें सीजन का पहला मैच शनिवार को चेन्नई और बैंगलोर के बीच रात 8 बजे से चेन्नई के एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में खेला जाएगा. इस सीजन में भी सभी टीमें लीग राउंड में 14-14 मैचें खेलेंगी. इस हिसाब से आईपीएल की हर एक टीम बाकी की सभी 7 टीमों के साथ 2-2 मैच खेलेगी. 12 मई को टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा. लेकिन इस साल का सीजन बाकी के पिछले सीजन से काफी अलग होगा. कहने का सीधा मतलब ये है कि IPL के 12वें सीजन की शुरुआत बेहद ही साधारण तरीके से होगी, इस बार आईपीएल प्रबंधन ओपनिंग सेरेमनी के तौर पर किसी तरह के कोई रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन नहीं करेगा.

ये भी पढ़ें- IPL 12: आज से शुरू होगा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सफर, जानें किस दिन किस टीम से भिड़ेगी विराट कोहली की सेना

गौरतलब है कि 14 फरवरी को पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले में हमारे 40 जवान शहीद हो गए थे, जिनके गम में बीसीसीआई ने ये फैसला लिया था कि इस बार आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी नहीं की जाएगी. इससे पहले IPL के सभी सीजन में टूर्नामेंट की शुरुआत बेहद ही भव्य और शानदार तरीके से की जाती थी. आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकार प्रदर्शन करते रहे हैं. कार्यक्रम में अभिनेता-अभिनेत्री जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देते हैं तो वहीं देश के जाने-माने सिंगर भी अपनी आवाज से कार्यक्रम में चार चांद लगाते आए हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Mar 2019, 02:27:57 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.