News Nation Logo

BREAKING

IPL 12, CSK vs RR: चेन्नई के खिलाफ मैच हारने के बाद अजिंक्य रहाणे का बयान, बोले- धोनी के खौफ में गेंदबाजों को होती है दिक्कत

एक समय चेन्नई का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 27 रन था और यहां से धोनी ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और नाबाद 75 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को 175 तक ले गए.

IANS | Updated on: 01 Apr 2019, 05:57:39 PM
image courtesy: IPL

image courtesy: IPL

चेन्नई:

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आठ रनों से हार झेलने के बाद माना कि महेंद्र सिंह धोनी को आउट करना गेंदबाजों के लिए मुश्किल कार्य है और उनकी दमदार बल्लेबाजी ही मुकाबले में मेहमान टीम को दूर ले गई. एम.ए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में एक समय चेन्नई का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 27 रन था और यहां से धोनी ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और नाबाद 75 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को 175 तक ले गए. मैच के बाद रहाणे ने कहा, "इस हार का कारण हमारी खराब बल्लेबाजी रही."

ये भी पढ़ें- IPL 12, KXIP vs DC: आज मोहाली के मैदान में होगी दिल्ली की असली परीक्षा, क्या अश्विन के आगे टिक पाएंगे श्रेयस अय्यर

रहाणे ने कहा, "हम एक टीम के रूप में जीतते हैं और हम एक टीम के रूप में हारते हैं. अगर हम टी 20 में छोटे क्षणों को जीतते हैं तो हम अच्छा करेंगे. हमने पिछले तीन मैचों में अच्छा खेला है और उम्मीद है कि थोड़ी अच्छी किस्मत के साथ हम इसे बदल पाएंगे." रहाणे ने कहा, "जब धोनी बल्लेबाजी करते हैं तब गेंदबाजों के लिए मुश्किलें पैदा हो जाती है. छह ओवर के बाद गेंदबाजों के लिए गेंद को पकड़ना मुश्किल हो रहा था, यहां तक की तेज गेंदबाजों को भी. लेकिन चेन्नई ने अच्छी गेंदबाजी की और विकेट चटकाए."

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 01 Apr 2019, 05:57:18 PM