logo-image

Dream 11, CSK vs RR: जानिए चेन्नई-राजस्थान के किस खिलाड़ी पर लग रहा है कितना दांव

चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी की टीम को लोकल क्राउड का जबरदस्त फायदा मिलने वाला है. चेन्नई के चेपॉक मैदान पर सुपरकिंग्स और रॉयल्स के बीच कुल 6 मैच खेले गए हैं.

Updated on: 31 Mar 2019, 06:30 PM

नई दिल्ली:

आज IPL 12 के दूसरे मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) की चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) अजिंक्य रहाणे (AJINKYA RAHANE) की राजस्थान रॉयल्स (RAJASTHAN ROYALS) के साथ खेलेगी. ये मुकाबला चेन्नई के एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम (MA CHIDAMBARAM) में खेला जाएगा. आईपीएल में राजस्थान के मुकाबले चेन्नई काफी मजबूत दिखाई दे रही है. जहां एक ओर चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने दोनों मैच जीते हैं तो वहीं दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स अपने दोनों शुरुआती मुकाबले गंवा चुका है. चेन्नई सुपरकिंग्स आज राजस्थान को हराकर अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगा तो वहीं राजस्थान चेन्नई में चेन्नई को हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज करना चाहेगा. दोनों टीमों के बीच आईपीएल में कुल 19 मैच खेले जा चुके हैं, चेन्नई ने 12 मैचों में जीत हासिल की है तो राजस्थान को केवल 7 मैचों में सफलता मिली है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली कैपिटल्स के लिए 99 रन बनाने वाले पृथ्वी शॉ इस बात से हैं दुखी, मैच के बाद कही थी ये बात

चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी की टीम को लोकल क्राउड का जबरदस्त फायदा मिलने वाला है. चेन्नई के चेपॉक मैदान पर सुपरकिंग्स और रॉयल्स के बीच कुल 6 मैच खेले गए हैं, जिनमें से चेन्नई सुपरकिंग्स ने 5 मैचों में बाजी मारी है तो वहीं राजस्थान को केवल एक ही मैच में जीत मिली है.

Team Dream 11


विकेट कीपर
जॉस बटलर (10.5)

बल्लेबाज
शेन वॉटसन (10)
अंबाती रायडू (9.5)
सुरेश रैना (9.5)
स्टीव स्मिथ (9.5)
फाफ डू प्लेसिस (9)

ऑल राउंडर
बेन स्टोक्स (9.5)
ड्वेन ब्रावो (9)

गेंदबाज
जोफ्रा आर्चर (9)
डेविड विली (8.5)
शार्दुल ठाकुर (8.5)