logo-image

IPL10 : KXIP vs SRH, हार का दर्द भुला जीत की राह पर लौटना चाहेगी सनराइजर्स हैदराबाद

आईपीएल 10 में 33वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्ल इलेवन पंजाब के बीच पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, मोहाली में खेला जाएगा। ये मुकाबला रात 8 बजे से शुरू होगा।

Updated on: 28 Apr 2017, 04:32 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 10 में 33वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, मोहाली में खेला जाएगा। ये मुकाबला रात 8 बजे से शुरू होगा।

पिछले मैच में जहां सनराइजर्स हैदराबाद को पुणे से मिली जबरदस्त हार के बाद बारिश की वजह से जीत का रह पर लौटने का सपना अधूरा रह गया था वहीं पंजाब ने गुजरात को 26 रनों से हराया। दोनों ही टीमें आज के मैच में जीत दर्ज करना चाहेंगी

अगर रिकॉर्ड देखें तो दोनों टीमों के बीच आईपीएल में अब तक 9 मैच हुए हैं जिसमें 7 मैच में हैदराबाद को जीत मिली है जबकि पंजाब सिर्फ 2 मैचों में हैदराबाद को शिकस्त दे पाया है।

और पढ़ें : KKR Vs DD Live Score: दिल्ली डेयरडेविल्स को पहला झटका, सुनील नरेन ने लिया करुण नायर का विकेट

संयोग से, 17 अप्रैल को हैदराबाद ने अपने घरेलू मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले मैच में कब्जा कर लिया था, लेकिन हैदराबाद फ्रैंचाइजी ने इस सीज़न में घर से बाहर खेले गए मैचोंमें एक में भी जीत नही दर्ज की है।

दिलचस्प है कि हैदराबाद की टीम अपने घरेलू मैदान में 5 मैचों में सिर्फ एक बार हारी है।

हैदराबाद की संभावित टीम

सनराइजर्स हैदराबाद :डेविड वॉर्नर (कप्तान), शिखर धवन, एम. हेनरिक्स, युवराज सिंह, दीपक हुड्डा, बेन कंटिंग,नमन ओझा (विकेटकीपर), भुवनेश्वर कुमार, बिपुल शर्मा, राशिद खान, आशीष नेहरा

पंजाब की संभावित टीम

किंग्स इलेवन पंजाब: मनन वोहरा, हाशिम आमला, अक्षर पटेल, ग्लेन मैक्सवेल, रिद्धिमान साहा, डेविड मिलर, ऑयन मॉर्गन, मोहित शर्मा, संदीप शर्मा, के.करिअप्पा, वरुण एरॉन।

दोनों टीमों के रिकॉर्ड्स से लगता है कि पंजाब पर एसआरएच की टीम उनके घरेलू मैदान पर भारी पड़ सकती है।

और पढ़ें : यह भी पढ़ें: एरॉन फिंच के छह छक्कों के धमाल से कोहली की रॉयल चैलेंजर्स पस्त, गुजरात लायंस ने सात विकेट से हराया