logo-image

IPL 2023 में कोहली और शास्त्री आ सकते हैं साथ, मिल सकता है ये रोल

Virat Kohli IPL 2023 : आईपीएल 2023 (indian premier leaguea) के लिए सभी टीमें ऐसी प्लानिंग कर रही हैं जिन पर भरोसा नहीं हो रहा है.

Updated on: 26 Nov 2022, 10:24 AM

नई दिल्ली:

Virat Kohli IPL 2023 : आईपीएल 2023 (indian premier leaguea) के लिए सभी टीमें ऐसी प्लानिंग कर रही हैं जिन पर भरोसा नहीं हो रहा है. कई मीडिया रिपोर्ट्स पहले ही सभी को हैरान कर चुकी हैं. इसी बीच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को लेकर एक बहुत बड़ी रिपोर्ट सामने आई है. अगर यह रिपोर्ट ठीक हुई तो आपको एक बार फिर से आईपीएल 2023 में कोहली (Kohli) और शास्त्री की जोड़ी मैदान पर नजर आएगी. जैसा आप जानते हैं कि बेंगलुरु की टीम ऐसी टीम है जिसने अभी तक आईपीएल का एक भी खिताब अपने नाम नहीं किया है, ऐसे में सभी विराट के फैंस इस साल उनसे काफी उम्मीदें लगाए रखे हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल में कभी एक टीम से खेलने वाले आमने-सामने, होगी कड़ी टक्कर

हेड कोच के रूप में आ सकते हैं नजर

दरअसल मीडिया रिपोर्ट हैं कि रवि शास्त्री हमें 2023 के सीजन में बेंगलुरु के हेड कोच बनते हुए नजर आ सकते हैं. अभी फिलहाल की बात करें तो संजय बांगड़ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हेड कोच हैं. वहीं श्रीधरन श्रीराम बैटिंग कोच हैं, और एडम ग्रिफिथ बॉलिंग कोच. आपको बता दें कि अभी यह सब मीडिया रिपोर्ट हैं. आरसीबी या फिर उसके किसी भी सदस्य ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: इन दो खिलाड़ियों पर लक्ष्मी होंगी खुश! हो सकती है पैसों की बारिश

दोनों की जोड़ी है दमदार

गौरतलब है कि रवि शास्त्री भारतीय टीम के हेड कोच के रूप में काम कर चुके हैं. उनके पास कोचिंग का अच्छा खासा अनुभव है. साथ में विराट कोहली और रवि शास्त्री की जोड़ी ने टीम इंडिया को टेस्ट मैचों के साथ-साथ T20 फॉर्मेट में भी कई शोहरत दिलवाई हैं. ऐसे में उम्मीद जताई जा सकती है कि अगर ये दोनों फिर से साथ आते हैं तो बेंगलुरु के सितारे बुलंद हो सकते हैं. और टीम आईपीएल 2023 अपने नाम कर सकती है.