logo-image

IPL 2023 : इन प्लेयर्स ने जल्दी छोड़ा आईपीएल , खेल सकते थे ये सीजन

IPL 2023 : आईपीएल 2023 31 मार्च से शुरू हो रहा है. पहले ही मैच में चेन्नई और गुजरात की टीम आपस में भिड़ते हुए नजर आ आएंगी.

Updated on: 15 Mar 2023, 01:37 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 : आईपीएल 2023 31 मार्च से शुरू हो रहा है. पहले ही मैच में चेन्नई और गुजरात की टीम आपस में भिड़ते हुए नजर आ आएंगी. इस बार का आईपीएल खास है, क्योंकि देशभर के मैदानों पर आईपीएल के मैच होंगे. कोरोना की वजह से आईपीएल पिछले दो सालों से महाराष्ट्र के 3 मैदानों पर ही हो रहा था. लेकिन अब सभी 10 टीमें अपने घर पर मुकाबले करती हुई नजर आएंगी. आईपीएल में कई ऐसे प्लेयर्स रहे हैं जो अभी एक या दो सीजन खेल सकते थे. यानी जल्द ही उन्होंने संन्यास का ऐलान कर दिया. आज आपको उन 3 प्लेयर्स के बारे में बताते हैं, जो आज होते तो फैंस भी खूब खुश होते.

सुरेश रैना

पहला नाम आता है मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना का. सुरेश रैना अभी भी चेन्नई के साथ इस सीजन खेल सकते थे. फिटनेस की बात करें तो सुरेश रैना अभी भी फिट हैं. चेन्नई के फैंस भी चाहते थे कि मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना आईपीएल के 2023 सीजन के बाद ही संन्यास लें. लेकिन सुरेश रैना ने अपने सभी फैंस का दिल तोड़ दिया.

कायरन पोलार्ड

कायरन पोलार्ड इस लिस्ट में दूसरा नाम है. मुंबई की टीम के लिए शुरू से ही कायरन पोलार्ड जुड़े रहे. टीम को कई बड़े मौकों पर जीत दिलाई. हालांकि आईपीएल 2023 से पहले ही कायरन पोलार्ड ने संन्यास का ऐलान कर दिया. जिसके बाद सभी मुंबई के फैंस चौंक गए थे. हालांकि कायरन पोलार्ड की फॉर्म कई लंबे समय से साथ नहीं दे रही थी. 

इरफान पठान

लिस्ट में तीसरा नाम ऑलराउंडर इरफान पठान का है. हालांकि इरफान पठान को संन्यास लिए काफी समय हो गया है, पर जब इरफान पठान ने इसका ऐलान किया था तो फैंस के साथ खिलाड़ी भी चौंक गए थे. क्योंकि इरफान पठान की फिटनेस गजब की रही है. आईपीएल के अंदर कई टीमों से खेलते हुए इरफान पठान दिखाई दिए हैं. पंजाब के साथ पठान का लगाव खास रहा है.