logo-image

IPL 2023: MI इन 3 विदेशी खिलाड़ियों पर लगा सकती है बड़ा दांव, पूर्व क्रिकेटर का दावा

स्टार स्पोर्ट्स के शो 'गेम प्लान' में 23 दिसंबर को होने वाली नीलामी में मुंबई इंडियंस की जरूरतों पर बातचीत करते हुए मांजरेकर ने कहा, 'हर IPL टीम को राशिद खान जैसे स्पिनर की जरूरत है.

Updated on: 21 Dec 2022, 03:43 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023: आईपीएल का बिगुल बज गया है. 23 दिसंबर को कोच्चि में आईपीएल का ऑक्शन होना है. इसको लेकर सभी टीमों ने अपनी पसंदीदा खिलाड़ियों की लिस्ट तैयार कर ली जिन्हें ऑक्शन में वह टारगेट करना चाहती हैं. वहीं पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने भी आईपीएल ऑक्शन के लिए अपनी कमर कस ली है. पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) का मानना है कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को इस बार आईपीएल ऑक्शन में स्पिन गेंदबाजों को टारगेट करने की कोशिश करना चाहिए. उन्होंने कहा है कि राहुल चाहर के जाने के बाद मुंबई की स्पिन गेंदबाजी कमजोर हुई है और वह इस बार नीलामी में कुछ विदेशी स्पिनर्स पर मोटी रकम की दांव लगा सकती है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल ऑक्शन में इन 5 अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों को मिल सकती है मोटी रकम

स्टार स्पोर्ट्स के शो 'गेम प्लान' में 23 दिसंबर को कोच्चि में होने वाले आईपीएल ऑक्शन में मुंबई इंडियंस की जरूरतों पर बातचीत करते हुए मांजरेकर ने कहा, 'हर IPL टीम को राशिद खान जैसे स्पिनर की जरूरत है. टीमें अपने-अपने राशिद खान और सुनील नरेन खोज रही हैं. ऐसे में एडम जम्पा और आदिल रशिद समीकरणों में फिट बैठते हैं.'

मांजरेकर कहते हैं, 'मुंबई इंडियंस को राहुल चाहर को जाने नहीं देना चाहिए था. अब चूंकि वह नहीं हैं तो उन्हें किसी विदेशी गेंदबाज पर नजरें रखनी होंगी. तबरेज़ शम्सी भी एक स्पिनर हैं, जिनके लिए मुंबई इंडियंस इंटरेस्ट दिखा सकती है.' 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: Rohit के लिए पोलार्ड की कमी पूरी करेगा ये खिलाड़ी, ऑक्शन में MI करेगी टारगेट

मुंबई इंडियंस के 9 स्लॉट खाली

पर्स में बकाया राशि - 20.55 करोड़ रुपये

विदेशी खिलाड़ियों के लिए खाली जगह: 3

मौजूदा टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), टिम डेविड, रमनदीप सिंह, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, ट्रिस्टन स्टब्स, डेवाल्ड ब्रेविस, जोफ्रा आर्चर, जसप्रीत बुमराह, अर्जुन तेंदुलकर, अरशद खान, कुमार कार्तिकेय, ऋतिक शौकीन, जेसन बेहरेनडोर्फ, आकाश माधवली.