logo-image

IPL 2023: SRH से रिलीज होने के बाद विलियमसन की सामने आई प्रतिक्रिया, हुए भावुक

अब आईपीएल 2023 से पहले हैदराबाद ने केन विलियमसन (Kane Williamson) को रिलीज कर दिया है.

Updated on: 16 Nov 2022, 06:45 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2023 (IPL 2023) से पहले फ्रेंचाइजियों ने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट सौंप दी है. कुछ टीमों ने सबसे ज्यादा खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है, तो कुछ टीमों ने ज्यादा खिलाड़ियों ने रिलीज नहीं किया है. जबकि कुछ टीमों ने दिग्गज खिलाड़ियों को ही रिलीज कर दिया है. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने अपने कप्तान को ही रिलीज कर दिया है. आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले एसआरएच ने केन विलियमसन को 14 करोड़ रुपए में रिटेन किया था. अब आईपीएल 2023 से पहले हैदराबाद ने केन विलियमसन (Kane Williamson) को रिलीज कर दिया है. 

आईपीएल 2023 (IPL 2023) से पहले सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) दूसरी ऐसी टीम है, जिसने अपने कप्तान को ही रिलीज कर दिया है. सनराइजर्स हैदराबाद से पहले पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने आईपीएल 2023 से पहले अपने कप्तान को बदला था अब रिलीज भी कर दिया है. केन विलियमसन (Kane Williamson) ने सनराइजर्स हैदराबाद के फैसला पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. केन विलियमसन ने जिस तरह से अपनी प्रतिक्रिया दी है, ऐसा लग रहा है कि विलियमसन को भी पहले से ही इस बात का अंदाजा था. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन की क्यों की छुट्टी? खुल गई पोल

आईपीएल 2023 (IPL 2023) से पहले सनराइजर्स हैदराबाद से रिलीज होने के बाद केन विलियमसन (Kane Williamson) ने कहा कि SRH के इस फैसले से हैरानी नहीं है क्योंकि ऐसी चीजें होती रहती है. उन्होंने आगे कहा कि दुनिया भर में बहुत सारी प्रतियोगिताएं हैं, और आईपीएल निश्चित रूप से एक अद्भुत टूर्नामेंट है. आप देखते हैं कि खिलाड़ी हर समय अलग-अलग टीमों के लिए खेलते हैं. बहुत सारे विकल्प हैं, बहुत सारा क्रिकेट है, इसलिए मेरे लिए, मुझे सभी प्रारूपों में खेलना पसंद है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: काशी विश्वनाथ का बड़ा बयान, जानिए कौन करेगा CSK की कप्तानी

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) से पहले सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने केन विलियमसन (Kane Williamson) को 14 करोड़ रुपए में रिटेन किया था और कप्तान भी बनाया था. आईपीएल 2022 में केन विलियमसन के प्रदर्शन पर नजर डालें तो आईपीएल 2022 में केन विलियमसन ने 13 मुकाबले खेला था. इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ 216 रन ही निकला था. आईपीएल 2022 में केन विलियमसन ने एक अर्धशतक लगाया था. जबकि कप्तानी की बात करें तो आईपीएल 2022 में केन विलियमसन की कप्तानी कुछ खास नहीं दिखी थी. यही वजह है कि शायद एसआरएच ने उनको रिलीज किया है.