logo-image

IPL 2023 : इन तीन बल्लेबाजों ने पिछले सीजन किया था कमाल, इस बार फिर करेंगे चमत्कार

IPL 2023 : आईपीएल 2023 की शुरुआत होने में कुछ ही महीने बचे हैंम जैसा आप जानते हैं कि यह लीग बल्लेबाजों के लिए जानी जाती है.

Updated on: 27 Nov 2022, 06:12 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 : आईपीएल 2023 की शुरुआत होने में कुछ ही महीने बचे हैंम जैसा आप जानते हैं कि यह लीग बल्लेबाजों के लिए जानी जाती है. चौके और छक्के की यहां पर झड़ी लगी रहती है. फैंस भी चाहते हैं की आईपीएल में बॉल ज्यादातर टाइम बाउंड्री के बाहर ही दिखाई दे. ऐसे में आज हम आपको बताते हैं उन तीन धाकड़ बल्लेबाज के बारे में जिन्होंने पिछले साल जबरदस्त कारनामा करके दिखाया. और इस साल फिर से वही उम्मीद उनसे रहेगी. इन तीन नामों में भारत के भी खिलाड़ी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma की T20I में ऐसी रही है कप्तानी, फिर भी छिन जाएगी?

जॉस बटलर

राजस्थान रॉयल्स का यह धाकड़ खिलाड़ी का बल्ला पिछले सीजन खूब जमकर बोला था. हर एक गेंदबाज की इन्होने खबर ली थी. सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में नंबर एक पर यह बल्लेबाज रहा था. बटलर के बल्ले से 17 मैचों में 863 रन निकले उम्मीद है. आने वाला आईपीएल 2023 का सीजन भी इनके लिए धांसू रहेगा.

यह भी पढ़ें - IPL 2023 : Mini Auction से पहले आई बड़ी खबर, श्रीसंत की हो सकती है वापसी!

केएल राहुल

लखनऊ सुपरजाइंट्स टीम के कप्तान केएल राहुल हैं. इनका बल्ला हालांकि पिछले सीजन इस तरीके से नहीं बोला जिस तरीके से आजकल राहुल के बल्ले से रन निकलते हैं. लेकिन फिर भी नंबर दो पर राहुल रहे. इनके 15 मैचों में 616 रन थे. अब उम्मीद है कि आने वाले सीजन में राहुल लखनऊ को तो सरताज बनाएंगे. साथ में अपने बल्ले से आग उगलेंगे.

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma की T20I में ऐसी रही है कप्तानी, फिर भी छिन जाएगी?

क्विंटन डिकॉक

क्विंटन डिकॉक तीसरे नंबर पर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. राहुल के बाद लखनऊ के लिए एक अहम सदस्य हैं. डिकॉक मुंबई के लिए शानदार पारियां खेल चुके थे. जब बात नई टीम की आई तो 15 मैचों में 508 रन निकले थे. उम्मीद करते हैं कि राहुल के साथ क्विंटन डिकॉक फिर से एक बार अपनी उसी अंदाज में खेलते नजर आएंगे. और तीम को आईपीएल की ट्रॉफी दिलाएंगे.