logo-image

IPL 2023 : चेन्नई और गुजरात की ये है संभावित प्लेइंग 11, मैदान का हाल, टॉस अपडेट

IPL 2023 CSK vs GT : आईपीएल 2023 की शुरुआत होने में सिर्फ 2 दिन का समय बाकी है.

Updated on: 29 Mar 2023, 10:09 AM

नई दिल्ली:

IPL 2023 CSK vs GT : आईपीएल 2023 की शुरुआत होने में सिर्फ 2 दिन का समय बाकी है. 31 मार्च से सभी के सामने 2 महीने के लिए 10 टीमें आपस में भिड़ती हुई नजर आएंगी. उम्मींद करते हैं कि इस बार आईपीएल फैंस के लिए नयापन जरुर लेकर आएगा. बीसीसीआई ने भी इस बार के आईपीएल के रोमांच को बढ़ाने के लिए नए नियम लागू कर दिए हैं. साथ में आईपीएल पुराने रंग में नजर आएगा. यानी भारत के मैदानों पर इस सीजन आईपीएल का रंग चढ़ेगा. देखते हैं कि कोरोना के 2 साल के बाद आईपीएल की वापसी कैसी होती है. आज आपको बताते हैं कि पहले मैच में अहमदाबाद की पिच, टॉस के बाद कप्तानों का फैसला और दोनो ही टीमों की प्लेइंग 11 क्या हो सकती है.

ऐसी रह सकती है पिच

पहला मुकाबला अहमदाबाद के स्टेडियम पर है. पिच की बात करें तो बल्लेबाजों की यहां बल्ले-बल्ले हो सकती है. आईपीएल वैसे भी जाना बल्लेबाजों की लीग है. साल दर साल छक्कों की गिनती में इजाफा होता ही जा रहा है. ऐसे में पहले मुकाबले में भी एक बड़ा स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है.

टॉस के बाद ये रहेगा कप्तानों का फैसला

अहमदाबाद में चेस करना आसान रहता है. इसलिए कप्तान टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर सकते हैं. लेकिन दोनों ही पारियों के शुरुआती 6 ओवर टीमों को संभालकर खेलने होंगे. तेज गेंदबाजों की मदद मिलती हुई नजर आ सकती है.

GT संभावित प्लेइंग इलेवन:

रिद्धिमान साहा (wk), शुभमन गिल, केन विलियमसन, हार्दिक पांड्या (c), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी, आर. साई किशोर, यश दयाल.

CSK संभावित प्लेइंग इलेवन:

डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, बेन स्टोक्स, एमएस धोनी (C) (WK), रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, मुकेश चौधरी, महेश थिक्षणा.