logo-image

IPL 2023 : जडेजा को लेकर बड़ी खबर, IPL के शुरुआती मैचों में नहीं दिखेंगे!

Ravindra Jadeja IPL 2023 : आईपीएल 2023 शुरू होने में बस कुछ ही महीने बाकी हैं ऐसे में सभी टीमें और बीसीसीआई (BCCI) अपनी प्लानिंग पर काम करना शुरू कर चुकी हैं.

Updated on: 28 Nov 2022, 04:51 PM

नई दिल्ली:

Ravindra Jadeja IPL 2023 : आईपीएल 2023 शुरू होने में बस कुछ ही महीने बाकी हैं ऐसे में सभी टीमें और बीसीसीआई (BCCI) अपनी प्लानिंग पर काम करना शुरू कर चुकी हैं. दिसंबर के आखिरी हफ्ते में मिनी ऑक्शन (IPL 2023 Mini Auction) होना है. उसके बाद सभी टीमों के खिलाड़ियों के नाम सबके सामने आ जाएंगे. मिनी ऑक्शन (IPL 2023 Mini Auction) से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए बड़ी खबर है. और वह जुड़ी है स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से.

फिटनेस टेस्ट से हो सकती है समस्या

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि बीसीसीआई (BCCI) ने आईपीएल से पहले जडेजा को फिटनेस टेस्ट देने के लिए कहा है. अगर टेस्ट का रिजल्ट नियमों के अनुसार नहीं आता है तो फिर जडेजा शुरुआती आईपीएल के मैच मिस कर सकते हैं. ये चेन्नई के लिए बहुत बड़ा झटका साबित हो सकता है. आईपीएल 2022 की बात करें तो रविंद्र जडेजा आखिरी मैचों में चोटिल हो गए थे. जिसका खामियाजा चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को भुगतना पड़ा था.

मनमुटाव की बातें आईं थी सामने

जडेजा का आईपीएल करियर शानदार रहा है. पिछले सीजन के बाद सीएसके के साथ उनके मनमुटाव सामने आए थे. इसके बाद लग रहा था कि जडेजा इस सीजन किसी और टीम के साथ खेलते हुए नजर आएंगे. लेकिन टीम के लिए उनके योगदान को देखते हुए धोनी ने उन्हें कहीं जाने नहीं दिया. आईपीएल 2023 से पहले ये खबर धोनी और टीम के लिए कितनी खतरनाक साबित होगी, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा. लेकिन अगर शुरुआती मैचों में टीम को मैदान पर जडेजा के बिना ही उतरना पड़े तो ये समस्या बहुत ही बड़ी हो सकती है.