logo-image

GT vs LSG : गुजरात की पारी समाप्त, लखनऊ के सामने 136 रन का टारगेट

GT vs LSG : इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल में आज मुकाबला गुजरात और लखनऊ के बीच खेला जा रहा है.

Updated on: 22 Apr 2023, 05:15 PM

नई दिल्ली:

GT vs LSG : इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल में आज मुकाबला गुजरात और लखनऊ के बीच खेला जा रहा है. गुजरात ने टॉस अपने नाम किया था और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पहली पारी की समाप्ति हो चुकी है. जिसमें बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टीम ने 135 रन बनाए हैं. यानी लखनऊ के सामने 136 रन का लक्ष्य रखा है. लखनऊ के फैंस उम्मीद कर रहे होंगे कि टीम आसानी से यह लक्ष्य अपने नाम कर ले. हालांकि ये तो अब समय ही बताएगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 पर कोरोना का साया, बोर्ड ने कहा, 'हम हैं तैयार'

पहले बात करते हैं गुजरात की बल्लेबाजी के बारे में. पहले नंबर पर उतरे शुभमन गिल ने 00 रन बनाए. वहीं साहा ने 47 रन बनाए. तीसरे नंबर पर हार्दिक पांड्या और चौथे क्रम पर अभिनव बल्लेबाजी करने आए. जिसमें हार्दिक के बल्ले से 66 रन निकले और अभिनव ने 03 रनों का योगदान दिया. हार्दिक की पारी की बदौलत गुजरात 136 रनों का लक्ष्य खड़ा करने में सफल रही.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: विराट कोहली के लिए खास रहेगा आईपीएल 2023, बना सकते हैं ये तीन बड़े रिकॉर्ड

गेंदबाजी की बात करें तो लखनऊ के लिए पांड्या ने 2 विकेट लिए. अमित ने 1 सफलता अपने नाम की. इनके अलावा स्टॉयनिस ने एक सफलता हासिल की. देखने वाली बात होती है कि किस तरह से लखनऊ के बल्लेबाज पारी की शुरुआत करते हैं.

लखनऊ सुपर जांयट्स- केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), आयुष बडोनी, नवीन-उल-हक, अमित मिश्रा, आवेश खान, रवि बिश्नोई.

यह भी पढ़ें: CSK vs SRH: बेस्ट कैच का अवॉर्ड नहीं मिलने से नाराज हुए धोनी, राहुल द्रविड़ को भी किया याद

गुजरात टाइटंस की प्लेइंग इलेवन: ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, मोहित शर्मा.