logo-image
लोकसभा चुनाव

CSK vs RCB : आज धोनी के सामने होंगे कोहली, टक्कर होगी जोरदार

CSK vs RCB : आईपीएल में आज बड़ा मुकाबला खेला जाएगा. कोहली और धोनी एक दूसरे होंगे आमने-सामने.

Updated on: 17 Apr 2023, 07:21 AM

नई दिल्ली:

CSK vs RCB : आईपीएल में आज बड़ा मुकाबला खेला जाएगा. कोहली और धोनी एक दूसरे होंगे आमने-सामने. फैंस के लिए ये मैच ना सिर्फ एक मैच है बल्कि वो पल है जब अपने दो हीरो को आपस में भिड़ते हुए देख सकते हैं. धोनी और कोहली की दोस्ती किससे छुपी हुई है. ऐसे में मैच का रोमांच अपने आप बढ़ जाता है. आईपीएल बना और जाना इसी बात के लिए जाता है. दोनों ही टीमें जीत के लिए अपनी जी-जान लगा देंगी. मैच की बात करें तो चिन्नास्वामी स्टेडियम पर शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा. आपको बताते हैं कि आज के मुकाबले में कौन से तीन बल्लेबाज धूम मचाते हुए नजर आ सकते हैं.

रुतुराज गायकवाड़

लिस्ट में पहला नाम है रुतुराज गायकवाड़ का. चेन्नई के लिए इस आईपीएल रुतुराज गायकवाड़ का बल्ला जमकर बोल रहा है. 4 मैचों में 197 रन रुतुराज गायकवाड़ अभी तक बना चुके हैं. ऐसे में एक बार फिर से टीम की उम्मीद इस शानदार प्लेयर पर रहेगी.

फाफ डु प्लेसिस

कभी चेन्नई के लिए खेलने वाले फाफ डु प्लेसिस आज उसी टीम के खिलाफ एक कप्तान के तौर पर खेलेंगे. और जीत के लिए जान लगाएंगे. फाफ डु प्लेसिस आईपीएल 2023 में आरसीबी के हीरो बनकर सामने आए हैं. 4 मैचों में फाफ डु प्लेसिस के बल्ले से 197 रन निकले हैं.

विराट कोहली

बल्लेबाजों का जिक्र हो रहा हो और विराट कोहली का नाम नहीं आए, ऐसा कैसे हो सकता है. विराट कोहली इस सीजन एक रियल किंग की तरह खेल रहे हैं. 4 मैचों में 214 रन किंग कोहली बना चुके हैं. 

चेन्नई की प्लेइंग 11 :

रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, अंबाती रायडू/आकाश सिंह, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (c&wk), ड्वेन प्रिटोरियस/मतीश पथिराना, महेश ठीकशाना, तुषार देशपांडे.

आरसीबी की प्लेइंग 11 :

विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज़ अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, वेन पार्नेल, मोहम्मद सिराज, वैशाख विजयकुमार.