logo-image

IPL 2023 CSK vs GT : चेन्नई की जीत की जिम्मेदारी होगी इन 11 प्लेयर्स पर

CSK vs GT Playing 11 IPL 2023 Opening Match : आईपीएल 2023 शुरु होने में सिर्फ 1 दिन का समय बाकी है.

Updated on: 30 Mar 2023, 06:43 PM

नई दिल्ली:

CSK vs GT Playing 11 IPL 2023 Opening Match : आईपीएल 2023 शुरु होने में सिर्फ 1 दिन का समय बाकी है. कल से शुरु हो जाएगा भारत का त्यौहार. पहले ही मुकाबले में दो ऐसे कप्तान आमने-सामने हैं जो आईपीएल के अंदर धूम मचा रहे हैं. पहले हैं चेन्नई के कप्तान धोनी. और दूसरे हैं गुजरात के कप्तान हार्दिक. धोनी जहां आईपीएल के सफलतम कप्तान हैं. वहीं हार्दिक अपनी पहली ही कप्तानी में गुजरात को आईपीएल का बॉस बना चुके हैं. ऐसे में उम्मींद है कि पहला ही मैच धूम मचाने वाला हो सकता है. हालांकि मैच से पहले ही खबर आई है कि धोनी ने अपनी प्लेइंग 11 को सेट कर लिया है. इस प्लेइंग 11 में धोनी का नंबर जानकर आप भी खुश हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें: Suryakumar Yadav IND vs AUS: लगातार फ्लॉप हो रहे हैं सूर्या, वनडे में खराब रिकॉर्ड, आखिर कब तक मिलेगा मौका?

 

CSK संभावित प्लेइंग इलेवन:

  1. डेवोन कॉनवे
  2. रुतुराज गायकवाड़
  3. अंबाती रायडू
  4. एमएस धोनी (C) (WK)
  5. अजिंक्य रहाणे
  6. मोईन अली
  7. बेन स्टोक्स
  8. रवींद्र जडेजा
  9. दीपक चाहर
  10. मुकेश चौधरी
  11. महेश थिक्षणा

 

प्लानिंग को देखकर दूसरी टीमें हैं परेशान

तो ये वो प्लेइंग 11 है जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बनी हुई है. प्लेइंग 11 में धोनी का नंबर 4 पर है. साथ में मीडिया रिपोर्ट्स भी हैं कि इस आईपीएल में धोनी ऊपरी क्रम पर बल्लेबाजी करने आ सकते हैं. इसलिए कहा जा रहा है कि चेन्नई को इस सीजन हरा पाना बेहद ही मुश्किल लग रहा है. तो देखने वाली बात रहती है कि किस तरह से कल के मैच में धोनी की टीम जीत के लिए अपने प्लान पर काम करती है.

 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS 2nd ODI: टीम इंडिया के बल्लेबाजों के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, इससे पहले भी हुआ है ऐसा

चेन्नई सुपर किंग्स का स्क्वाड: 

एमएस धोनी (कप्तान), रवींद्र जडेजा, डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, सुभ्रांशु सेनापति, मोईन अली, शिवम दूबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सेंटनर, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मतीशा पाथिराना, सिमरजीत सिंह, प्रशांत सोलंकी , महेश ठीकशाना, अजिंक्य रहाणे, बेन स्टोक्स, शैक रशीद, निशांत सिंधु, काइल जैमीसन, अजय मंडल, भगत वर्मा.