logo-image

CSK vs RCB : धोनी का मुकाबला आज कोहली से, ये बात रखनी होगी ध्यान!

धोनी की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले कुछ मुकाबलों में जीत हासिल की है, जिससे इसके फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) लगातार मुकाबले जीतकर प्लेऑफ में पहुंच जाएगी.

Updated on: 04 May 2022, 10:12 AM

नई दिल्ली :

CSK vs RCB IPL 2022 : आईपीएल 2022 में आज एक तरफ होंगे विराट कोहली (Virat Kohli) और वहीं दूसरी तरफ होंगे महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni). यह दोनों ही खिलाड़ी भारत की शान रहे हैं. विराट कोहली जहां कई बार बता चुके हैं कि उनके कप्तान हमेशा टीम इंडिया में महेंद्र सिंह धोनी रहेंगे वहीं धोनी ने कोहली को छोटे भाई की तरह हमेशा समर्थन दिया है. ऐसे में आज इस आईपीएल 2022 में पहली बार धोनी एक कप्तान के रूप में बेंगलुरु टीम के सामने मौजूद होंगे, और दोनों टीम जीत से कम में राजी तो बिल्कुल नहीं होने वाली क्योंकि दोनों की स्थिति आईपीएल में अभी ठीक नहीं चल रही है.

धोनी की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले कुछ मुकाबलों में जीत हासिल की है, जिससे इसके फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) लगातार मुकाबले जीतकर प्लेऑफ में पहुंच जाएगी. इसलिए अगर चेन्नई को प्लेऑफ में जाना है तो हर एक मुकाबला जीतना होगा और वो भी अच्छे खासे मार्जिन के साथ. धोनी को ध्यान रखना होगा कि सलामी बल्लेबाज के तौर पर ऋतुराज गायकवाड अच्छा प्रदर्शन करें. जीत की जो लय बनी है वो ना टूटे. अगर ये हुआ तो विराट कोहली को आज महेंद्र सिंह धोनी एक और हार दे सकते हैं

वही बेंगलुरु टीम की बात करें तो डुप्लेसिस चाहेंगे की पहली कप्तानी में आरसीबी को पहला खिताब वह दिला दें. इसके लिए वह जी जान लगा भी देंगे. कोहली एक अच्छे टच में नजर आ रहे हैं और उम्मीद है चेन्नई के गेंदबाज और बेंगलुरु के बल्लेबाज में अच्छा खासा कंपटीशन होता हुआ नजर आएगा.