News Nation Logo
Banner

IPL 2022 : चेन्नई ने इस मामले में गुजरात को पीछे किया!

Fair Play Points in IPL 2022 : आईपीएल 2022 में इस बार नई बात देखने को मिली है. जहां एक तरफ नई टीमें अपने प्रदर्शन से धूम मचा रही हैं वहीं दूसरी तरफ पुरानी टीमें इस खिताब की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 03 May 2022, 08:24:53 PM
in fair play csk beat gt in ipl 2022

in fair play csk beat gt in ipl 2022 (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

Fair Play Points in IPL 2022 : आईपीएल 2022 में इस बार नई बात देखने को मिली है. जहां एक तरफ नई टीमें अपने प्रदर्शन से धूम मचा रही हैं वहीं दूसरी तरफ पुरानी टीमें इस खिताब की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं. जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) की टीम शामिल हैं. ऐसे में सवाल सभी के मन में उठ रहा है कि आखिरकार ऐसा क्या हुआ इन दोनों टीमों के साथ कि यह साल किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा. लेकिन आज हम आपको बताते हैं कि टीम भले ही मैच अपने नाम नहीं कर पा रही है पर एक मामले में दूसरी टीमों को टक्कर दे रही है.

हम बात कर रहे हैं फेयरप्ले अवार्ड की. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) हमेशा से ऐसी टीम जानी जाती है जो भले ही मैच हारे लेकिन मैच खेल भावना से ही खेलती है. कभी भी दूसरी टीम के साथ लड़ाई में नहीं पड़ती है. इस आईपीएल की बात करें तो चेन्नई की टीम दूसरे नंबर पर मौजूद है फेयरप्ले की लिस्ट में. पहले नंबर पर राजस्थान की टीम है.

और सभी टीमों की बात करें तो राजस्थान, चेन्नई के बाद तीसरे नंबर पर गुजरात, चौथे पर पंजाब, पांचवें पर कोलकाता की टीम शामिल है. पॉइंट्स टेबल के जैसे ही मुंबई इंडियंस की टीम फेयरप्ले में भी पिछड़ी हुई नजर आ रही है. टीम छठवें नंबर पर शामिल है. तो ये वो लिस्ट है जिस में कोई भी टीम टॉप पर रहना पसंद करती है.   

First Published : 03 May 2022, 08:24:53 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ipl 2022 Ipl Shikhar Dhawan