News Nation Logo

IPL 2022 : विराट को जीतना है तो बटलर को रखना होगा शांत, पर कैसे!

RCB vs RR IPL 2022 : अनुज रावत हो सकता है आज के मैच में आपको खेलते हुए नजर नहीं आएं. उनकी जगह लोमरोर को मौका दिया जा सकता है. फाफ, विराट आज ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 26 Apr 2022, 11:44:37 AM
if rcb want to win in ipl 2022 virat kohli rr faf

if rcb want to win in ipl 2022 virat kohli rr faf (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

RCB vs RR IPL 2022 : आईपीएल 2022 अब उस फेज में आ चुका है जहां से सभी टीमों की नजर प्लेऑफ पर है. मुंबई (MI) की बात करें तो यही अभी ऐसी टीम है जो आईपीएल 2022 की दौड़ से बाहर हो चुकी है. चेन्नई (CSK) का रास्ता अभी प्लेऑफ के लिए बना हुआ है लेकिन कठिन बहुत हो गया है. आज के मैच की बात करें तो आज बेंगलुरु और राजस्थान के बीच मुकाबला खेला जाना है. एक तरफ होंगे जोस बटलर और दूसरी तरफ होंगे विराट कोहली. कोहली का बल्ला इस आईपीएल नहीं चला है. उम्मींद कर रहे हैं कि आज विराट का बल्ला खूब चलेगा.

पहले बात करते हैं बेंगलुरु की. आखिर टीम को मैच जीतने के लिए क्या करना होगा. अनुज रावत हो सकता है आज के मैच में आपको खेलते हुए नजर नहीं आएं. उनकी जगह लोमरोर को मौका दिया जा सकता है. फाफ, विराट आज ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं. दिनेश कार्तिक और मैक्सवेल के कन्धों पर मैच अच्छे से फिनिश करने की जिम्मेदारी होगी.

इन सभी के आलावा बेंगलुरु के गेंदबाजों को बटलर का विकेट अपने नाम जल्दी करना होगा. अगर ऐसा नहीं हुआ था बटलर आज फिर अपने तूफ़ान में विराट और फाफ की टीम को उड़ा सकते हैं.

First Published : 26 Apr 2022, 11:44:37 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.