logo-image

IPL 2022 : CSK को अगर प्लेऑफ में जाना है, तो ये करना होगा!

CSK in IPL 2022 : चेन्नई के 8 मुकाबलों में 4 पॉइंट्स हैं. यानी टीम अभी तक दो ही मुकाबले अपने नाम कर सकी है. नेट रन रेट की बात करें तो टीम का रन रेट नेगेटिव 0.538 है.

Updated on: 27 Apr 2022, 01:01 PM

नई दिल्ली :

CSK in IPL 2022 : आईपीएल 2022 में इस बार नई बात देखने को मिली है. जहां एक तरफ नई टीमें अपने प्रदर्शन से धूम मचा रही हैं वहीं दूसरी तरफ पुरानी टीमें इस खिताब की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं. जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) की टीम शामिल हैं. ऐसे में सवाल सभी के मन में उठ रहा है कि आखिरकार ऐसा क्या हुआ इन दोनों टीमों के साथ कि यह साल किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा. लेकिन आज हम आपको बताते हैं कि कैसे ये टीम अभी भी प्लेऑफ में जा सकती है. 

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : फोर्ब्स ने माना, आईपीएल है सभी खेलों में सरताज!

चेन्नई के 8 मुकाबलों में 4 पॉइंट्स हैं. यानी टीम अभी तक दो ही मुकाबले अपने नाम कर सकी है. नेट रन रेट की बात करें तो टीम का रन रेट नेगेटिव 0.538 है. टीम को अगर प्लेऑफ का सपना बनाए रखना है तो अपने आने वाले सभी मुकाबले अपने नाम करने ही होंगे और साथ में बड़े मार्जिन के साथ जीत दर्ज करनी होगी.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : ये पॉइंट्स टेबल का हाल, क्या होगा चेन्नई, कोलकाता का!

पॉइंट्स टेबल की बात करें तो राजस्थान की टीम इस समय नंबर 1 पर मौजूद है. साथ में गुजरात और हैदराबाद की टीम दूसरे और तीसरे नंबर पर है. चौथे नंबर के लिए कम से कम 4 टीमों के  मुकाबला देखने को मिल सकता है.