News Nation Logo
Banner

IPL 12: इस कीवी गेंदबाज ने कहा- विश्व कप में बदल जाएगी कोहली की किस्मत, लगातार हार के बाद भी विराट की हुई जबरदस्त तारीफ

लॉकी ने कहा कि क्रिकेट विश्व कप 2019 में विराट कोहली की फॉर्म मौजूदा आईपीएल के काफी अलग होगी. बता दें कि न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने क्रिकेट विश्व कप 2019 के लिए लॉकी फर्ग्यूसन को टीम में शामिल किया है.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 17 Apr 2019, 06:07:37 PM
image courtesy: BCCI

image courtesy: BCCI

कोलकाता:

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाद लॉकी फर्ग्यूसन ने बेहद ही खराब फॉर्म में चल रहे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का बचाव किया है. लॉकी ने कहा कि IPL 2019 में कोहली की फॉर्म चाहे जैसी भी हो, उससे किसी को टेंशन नहीं लेनी चाहिए. लॉकी ने कहा कि क्रिकेट विश्व कप 2019 में विराट कोहली की फॉर्म मौजूदा आईपीएल के काफी अलग होगी. बता दें कि न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने क्रिकेट विश्व कप 2019 के लिए लॉकी फर्ग्यूसन को टीम में शामिल किया है. IPL 12 में वे फिलहाल कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे हैं. लॉकी ने एक इंटरव्यू में कहा कि बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली अब सिर्फ इंडियन नहीं बल्कि एक ग्लोबल सुपरस्टार हैं और आईपीएल में वे जैसी भी स्थिति से गुजर रहे हों, किवी टीम उनके खतरे से अच्छी तरह वाकिफ है.

ये भी पढ़ें- IPL 12: क्रिस गेल से मिलने के लिए तड़प रहा था किंग्स 11 पंजाब का ये खिलाड़ी, यहां पढ़ें पूरा इंटरव्यू

फर्ग्यूसन ने विराट की तारीफ करते हुए कहा, "वह अंतर्राष्ट्रीय सुपरस्टार हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलना भारत के लिए खेलने से काफी अलग है." बताते चलें कि IPL 12 में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अभी तक कुल 8 मैच खेल चुकी है, जिसमें से उसे 7 मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है. इतना ही नहीं कप्तान विराट कोहली भी आईपीएल के इस सीजन में कोई खास बल्लेबाजी नहीं कर पाए हैं. उन्होंने इस सीजन के अभी तक खेले आठ मैचों में 34.75 की औसत से केवल 278 रन ही बनाए हैं. टीम के खराब प्रदर्शन की वजह से अब विराट कोहली की कप्तानी पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- ICC CWC 2019: विश्व कप 2019 के लिए इंग्लैंड ने की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा, इन्हें सौंपी गई कप्तानी

19 अप्रैल को होने वाले मुकाबले में कोलकाता और बैंगलोर ईडन गार्डन्स के मैदान में एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी. लॉकी ने कहा, "उन्हें अभी तक वो जीतें नहीं मिली हैं जो टी-20 में अमूमन वो हासिल करते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि विश्व कप में भी ऐसा ही होगा. यह अलग टूर्नामेंट, अलग टीम और अलग प्रारूप होगा. वह रन करते आ रहे हैं और विपक्षी के लिए खतरा बने रहेंगे. विश्व कप में न्यूजीलैंड की टीम कोहली से सतर्क रहना चाहेगी.

First Published : 17 Apr 2019, 06:06:39 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो