News Nation Logo
Banner

ICC CWC 2019: भारत नहीं बल्कि ये टीम है विश्व कप की असली दावेदार! ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

स्टोइनिस ने कहा कि टीम में सभी आत्मविश्वास से भरे हुए हैं. आठ जीत और वो भी घर से बाहर, मैं समझता हूं कि यह हमारे लिए बहुत महत्पूर्ण है.

IANS | Updated on: 24 Apr 2019, 04:16:52 PM
cwc15 champion Australia

cwc15 champion Australia

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया को 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होने वाले आईसीसी विश्व कप के खिताब का दावेदार माना जा रहा है. पांच बार की चैम्पियन ने आगामी टूर्नामेंट के लिए चुनी गई टीम में स्टीव स्मिथ एवं डेविड वार्नर को भी जगह दी है. हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस का कहना है कि इन दोनों खिलाड़ियों के आने से खिताब पर ऑस्ट्रेलिया की दावेदारी और मजबूत हुई है. 'क्रिकइंफो' ने स्टोइनिस के हवाले से बताया, "इससे टीम को बहुत फायदा होगा. पिछले तीन-चार महीनों में अन्य खिलाड़ियों ने भी आगे आकर जिम्मेदारी ली है और हमने लगातार जीत दर्ज की है."

ये भी पढ़ें- Watch Video: आखिर क्यों धोनी ने कहा- रिटायरमेंट से पहले नहीं खोलूंगा राज

स्टोइनिस ने कहा, "मैं समझता हूं कि सभी आत्मविश्वास से भरे हुए हैं. आठ जीत और वो भी घर से बाहर, मैं समझता हूं कि यह हमारे लिए बहुत महत्पूर्ण है. हमें इसकी जरूरत थी. पिछले एक साल में हमने कई मुकाबले गंवाए. यह समय अच्छा है, मुझे लगता है कि हर खिलाड़ी ने दूसरे खिलाड़ी पर भरोसा करना शुरू कर दिया है और हमने एक टीम के रूप में भी बैंहतरीन प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है."

ये भी पढ़ें- IPl 12: आरसीबी की टीम को लगा बड़ा झटका, वापस अपने देश लौटा यह खिलाड़ी

स्टोइनिस फिलहाल, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल रहे हैं. विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया का पहला मैच एक जून को अफगानिस्तान के खिलाफ होगा.

First Published : 24 Apr 2019, 04:16:43 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो