News Nation Logo
Banner

ICC CWC 2019: विश्व कप के लिए भारतीय टीम के साथ जुड़े 4 और खिलाड़ी, आईपीएल के गेंदबाजों ने मारी बाजी

बीसीसीआई ने सोमवार देर रात एक बयान जारी कर इस की जानकारी दी. इन चार तेज गेंदबाजों में खलील के अलावा आवेश खान, नवदीप सैनी और दीपक चाहर शामिल हैं.

IANS | Updated on: 16 Apr 2019, 03:59:31 PM
image courtesy: IPL

image courtesy: IPL

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप में भारतीय टीम की मदद कराने के लिए खलील अहमद सहित चार तेज गेंदबाजों को टीम के साथ इंग्लैंड भेजने का फैसला किया है. बीसीसीआई ने सोमवार देर रात एक बयान जारी कर इस की जानकारी दी. इन चार तेज गेंदबाजों में खलील के अलावा आवेश खान, नवदीप सैनी और दीपक चाहर शामिल हैं. बोर्ड ने बताया कि ये चारों गेंदबाज इंग्लैंड में भारतीय टीम के साथ रहेंगे, लेकिन वे 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे. बीसीसीआई ने विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा करने के बाद कहा कि ये चारों तेज गेंदबाज इंग्लैंड में भारतीय टीम के साथ रहते हुए बल्लेबाजों को नेट्स में अभ्यास कराएंगे और भारतीय टीम की विश्व कप तैयारियों में मदद करेंगे.

ये भी पढ़ें- World Cup के लिए बांग्लादेश ने किया टीम का ऐलान, शामिल हुआ यह नया चेहरा

यह चारों तेज गेंदबाज इस समय आईपीएल के 12वें संस्करण में विभिन्न टीमों के साथ खेल रहे हैं. इनमें खलील सनराइजर्स हैदराबाद, आवेश दिल्ली कैपिटल्स, दीपक चाहर चेन्नई सुपर किंग्स और नवदीप रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम का हिस्सा हैं. मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली पांच सदस्यीय अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई से शुरू होने वाले वनडे विश्व कप के लिए सोमवार को भारतीय टीम का ऐलान किया. टीम चयन में ऋषभ पंत के युवा जोश पर दिनेश कार्तिक का अनुभव भारी पड़ गया. अंबाती रायडू के स्थान पर हरफनमौला विजय शंकर को विश्व कप का टिकट दिया गया.

First Published : 16 Apr 2019, 03:59:25 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो