News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

IPL 2022 : 'चोटिल' Hardik Pandya ने कैसे किया ये 'जादू', आईपीएल टीम के बनेंगे कप्तान

Hardik Pandya Update : अब हार्दिक के पास एक बार फिर मौका है छा जाने का. कई इंटरनेशनल सीरीज आ रही हैं. टी20 वर्ल्ड कप भी है. ऐसे में हार्दिक आईपीएल (IPL 2022) में धूम मचाने के बाद टीम में अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं.

Written By : शुभम उपाध्याय | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 13 Jan 2022, 08:46:26 AM
how hardik pandya did this magic in ipl 2022 mega auction

how hardik pandya did this magic in ipl 2022 mega auction (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :

Hardik Pandya Update : हार्दिक पांड्या के लिए दो दिन पहले से खबर कुछ ज्यादा अच्छी नहीं आ रहीं थीं. लेकिन जैसे ही अहमदाबाद (IPL New Team) की तरफ से संकेत मिला कि पांड्या टीम के कप्तान बन सकते हैं तो इस ऑलराउंडर का बुरा समय पलटते हुए देर नहीं लगी. बातें ये हो रहीं थीं कि हार्दिक चोटिल हैं, आउट ऑफ़ फॉर्म चल रहे हैं, ऐसे में कोई भी आईपीएल टीम (IPL 2022) उन्हें लेने से पहले दस बार सोचेगी. पर देखिए पांड्या ने वापसी की और वो भी एक कप्तान के दावेदार के रूप में. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

आप सभी भी सोच रहे होंगे कि ये जादू पांड्या ने कैसे किया. तो देखिए जनाब ये हार्दिक की मेहनत है. उन्होंने अपनी फिटनेस पर जमकर काम किया है. नेशनल क्रिकेट अकेडमी में जमकर पसीना बहाया है. कोई भी खिलाड़ी बड़ा नहीं होता है, बड़ी होती है उसकी मेहनत. हार्दिक ने उसी मेहनत के दम पर आज ये मुकाम पाया है.

हार्दिक आईपीएल के सबसे चहेते प्लेयर्स में से एक रहे हैं. मुंबई की जान माने जाते रहे हैं. आज मुंबई इंडियंस जिस मुकाम पर है, उसमें हार्दिक का रोल काफी अहम रहा है. मुंबई की तरफ से 92 मैच खेलते हुए पांड्या ने 1476 रन बनाए हैं, साथ ही 42 विकेट भी अपने नाम किए हैं. इस बार अगर ये सब रिपोर्ट्स सच साबित होती हैं तो आईपीएल इतिहास में पहली बार हार्दिक मुंबई के अलावा दूसरी टीम के साथ खेलते हुए नजर आएंगे.

अब हार्दिक के पास एक बार फिर मौका है छा जाने का. कई इंटरनेशनल सीरीज आ रही हैं. टी20 वर्ल्ड कप भी है. ऐसे में हार्दिक आईपीएल में धूम मचाने के बाद टीम में अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं.

First Published : 13 Jan 2022, 08:39:49 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.