logo-image

Holi 2022, IPL 2022 : एक हफ्ते बाद शुरू हो जाएगी रनों की होली, धोनी, हार्दिक पर रहेंगी नजर

Holi 2022 IPL 2022 : क्रिकेट फैंस के लिए इंतजार किस बात का आज होली मनाइए और एक हफ्ते बाद आईपीएल के रंग में रंग जाइए क्योंकि आईपीएल केवल एक क्रिकेट लीग ही नहीं बल्कि भारतीयों के लिए एक त्यौहार है.

Updated on: 17 Mar 2022, 08:57 AM

नई दिल्ली :

Holi 2022 IPL 2022 : आज भारत पूरा देश होली का त्यौहार मना रहा है. अगर क्रिकेट प्रेमियों की बात करें तो 26 मार्च से सभी क्रिकेट फैंस आईपीएल (IPL) के रंग में रंगने को तैयार हैं और रंगे क्यों बिना आईपीएल भारत का एक त्यौहार जो है. इस बार आईपीएल कुछ खास होने वाला है क्योंकि दो नई टीमें जुड़ी हैं और साथ ही में कुछ ऐसे कप्तान और खिलाड़ी दूसरी टीमों के साथ खेलते हुए नजर आने वाले हैं जो क्रिकेट फैंस के लिए एक अलग ही अनुभव होगा. चाहे उसमें हार्दिक पांड्या हो या फिर राशिद खान इसके अलावा सुरेश रैना का इस बार आईपीएल में ना होना भी फैंस के लिए एक झटका है.

आईपीएल की बात करें तो महेंद्र सिंह धोनी पर नजरें फिर से सभी की होंगी हालांकि महेंद्र सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय मैचों से संन्यास ले चुके हैं लेकिन यह आईपीएल उनका कप्तान के तौर पर आखिरी आईपीएल हो सकता है इसलिए फैंस उनको अपनी बारी की नजर से देखना पसंद करेंगे.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : अब हार्दिक पांड्या क्या करेंगे! गुजरात टाइटंस की जीत का है सवाल

दूसरी बात करें हार्दिक पांडे की हार्दिक अभी तक मुंबई इंडियंस के साथ एक खिलाड़ी के तौर पर खेलते हुए नजर आते थे लेकिन इस बार गुजरात टाइटंस की तरफ से एक कप्तान के तौर पर धूम मचाते हुए दिखने वाले हैं. फैंस यही वेट करें कि हार्दिक किस तरह से कप्तानी करते हैं यह भी अपने आप में बड़ा सवाल है.

यह भी पढ़ें - CSK vs KKR Playing 11 IPL 2022 : ये हो सकती है CSK और KKR की प्लेइंग 11, दंगल होना तय!

तीसरी बात करें ऋषभ पंत की ऋषभ पंत आईपीएल के रंग में अपने जोश पर कंट्रोल करना चाहेंगे क्योंकि आईपीएल की टीम दिल्ली कैपिटल्स के साथ-साथ टीम इंडिया को भी उनकी बेहद जरूरत है. ऐसे में ऋषभ पंत को अपने शॉट सिलेक्शन को लेकर बेहद जागरूक होने की जरूरत है. तो फिर क्रिकेट फैंस के लिए इंतजार किस बात का आज होली मनाइए और एक हफ्ते बाद आईपीएल के रंग में रंग जाइए क्योंकि आईपीएल केवल एक क्रिकेट लीग ही नहीं बल्कि भारतीयों के लिए एक त्यौहार है.