News Nation Logo

IPL में चौकों और छक्कों की बरसात करने वाले इस खिलाड़ी से परेशान हैं इनकी पत्नी

भारतीय क्रिकेटर्स को कुछ ऐसी आदते हैं जिनसे उनकी बीवियां भी कभी-कभी तंग आ जाती हैं और पेरेंट्स की तरह टोक देती हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 24 Nov 2021, 12:49:58 PM
kjllui

चौकों और छक्कों की बरसात करने वाले इस खिलाड़ी से परेशान हैं इनकी पत्नी (Photo Credit: circle of cricket)

New Delhi:

बचपन में हमेशा से किसी न किसी आदतों के लिए घर वाले टोकते ज़रूर हैं. फिर चाहे वो आदत नाखून चबाने की हो या हकलाने की बचपन में बच्चों को कई तरह की आदतें लग जाती हैं. हालांकि ये आदत समय के साथ ठीक भी हो जाती है. लेकिन बचपन की कुछ निशानियां बड़े होने तक रहती हैं. जैसे खाते-खाते कपड़ों में कुछ गिरा लेना या फिर हाथ से खाना ऐसे ही कुछ आदतें आपके चहिते भारतीय क्रिकेटर्स को भी है. कुछ ऐसी आदतें हैं जिनसे उनकी बीवियां भी कभी-कभी तंग आ जाती हैं और पेरेंट्स की तरह टोक देती हैं. 

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : 5 भारतीय क्रिकेटर, जिनकी पत्नियां हैं बेहद अमीर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान,  रोहित शर्मा ने अपनी 2 गलत आदतों का खुलासा किया था. जो उनकी पत्नी रितिका सचदेह को बहुत परेशान करती थी. बता दें कि रितिका ने कहा था कि जब भी वह रोहित से बात कर रही होती है, तो वह ऐसा व्यवहार करते हैं जैसे वह सुन रहें हो लेकिन उनका ध्यान कहीं और होता है.  रोहित ने अपनी पत्नी की शिकायत से सहमति जताई और कहा कि जब रितिका उन्हें उन चीजों के बारे में बताती हैं जो उन्हे बाजार से खरीदने की जरूरत है, तो वह कहते हैं कि वो उनकी डिलेवरी कर वाएंगे.

रोहित ने यह भी कहा कि जब रितिका शाम को चीजों के बारे में पूछती है, तो उसे पता चलता है कि वह आधी चीज़ें भूल गए हैं. इसलिए वह फिर से उन चीजों के बारे में पूछते हैं. वहीं रोहित की लगातार नाखून चबाने की आदत से रितिका नाराज हो जाती है. जिस पर रोहित ने जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने इसे काफी कम कर दिया है.

यह भी पढ़ें- बड़ी खबर : इस दिन और मैदान से शुरू हो सकता है IPL 2022, पहला मैच खेलेगी ये टीम

रोहित शर्मा ने छह साल तक डेटिंग करने के बाद 2015 में अपनी बिजनेस मैनेजर रितिका सजदेह से शादी की. रोहित के फैन्स के साथ-साथ खुद बल्लेबाज भी रितिका को अपना लकी चार्म मानते हैं. रितिका को अक्सर स्टैंड में चीयर करते और रोहित के बल्लेबाजी करते हुए प्रार्थना करते देखा जाता है. रोहित शर्मा के शानदार प्रदर्शन की बात करें तो भारत और न्यूजीलैंड के तीन मैचों की टी-20 सीरीज में अपना प्रदर्शन दिखाया था. कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 73 रन से हराकर टी-सीरीज पर 3-0 से कब्जा किया. रोहित शर्मा ने टी-20 टीम की कप्तानी संभालने के बाद अपनी पहली टी-20 सीरीज जीती थी. रोहित ने 31 गेंदों पर पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से 56 रन बनाए थे. रोहित ने इशान किशन (21 गेंदों पर 29 रन) के साथ पावरप्ले में 69 रन जोड़े थे.  

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : 28 लाख की घड़ी से लेकर 30 करोड़ के अपार्टमेंट तक इन चीज़ों के शौक़ीन हैं रोहित शर्मा

First Published : 24 Nov 2021, 12:47:19 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.