logo-image

मुंबई इंडियंस का इस सीजन में सबसे बड़ा स्कोर, हैदराबाद को जीत के लिए चाहिए इतने रन

आईपीएल 2021 के आज के मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदारबाद के सामने जीत के लिए 236 रनों का लक्ष्य दिया है. मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 235 रन बनाए. आईपीएल के दूसरे चरण में अब तक के किसी भी टीम की ओर से यह अब तक का सबसे बड़ा स्कोर है.

Updated on: 08 Oct 2021, 09:58 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2021 के आज के मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदारबाद के सामने जीत के लिए 236 रनों का लक्ष्य दिया है. मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 235 रन बनाए. आईपीएल के दूसरे चरण में अब तक के किसी भी टीम की ओर से यह अब तक का सबसे बड़ा स्कोर है. इससे पहले मुंबई इंडियंस की ओर से ईशान ने शानदार बल्लेबाजी की शुरुआत की और सिर्फ 16 गेंदों में 50 रन ठोक डाले. एक छोर पर रोहित शर्मा थे तो दूसरी तरफ ईशान ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए मुंबई को तेज गति से रन बनाते खूब चौके-छक्के बरसाए. ईशान किशन ने अपनी धुंआधार पारी के दौरान 32 गेंदों पर 84 रन की शानदार पारी खेली. 

बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की ओर से कप्तान रोहित शर्मा शुरुआत में लय में नजर आए, लेकिन उन्हें 18 रन के स्कोर पर वह जल्द ही आउट हो गए. सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज राशिद खान ने आउट कर टीम को पहली सफलता दिलाई. उनके आउट होने के बाद बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करते हुए हार्दिक पांड्या को पहले भेजा गया, लेकिन इस बार भी उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा. उन्होंने 8 गेंद पर महज 10 रन ही बना पाए. उन्हें जेसन होल्डर ने जेसन रॉय के हाथों कैच करवाया. इसके कुछ देर बाद ही ईशान भी 84 रन बनाकर आउट हो गए. कीरन पोलार्ड भी आज के मैच में कुछ खास नहीं कर सके. उन्होंने 12 गेंदों पर सिर्फ 13 रन बनाकर आउट हो गए.

आउट ऑफ फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव ने आज के मैच में शानदार फॉर्म में लौटते हुए 40 गेंदों पर 82 रन की शानदार पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 13 चौके और तीन छक्के लगाए. ये सूर्यकुमार यादव के आईपीएल करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी साबित हुई. गेंदबादी की बात करें तो हैदराबाद की ओर से अभिषेक शर्मा ने दो गेंदों में कीरोन पोलार्ड और जेम्स नीशम की पारी का अंत किया. हैदराबाद की ओर से जेसन होल्डर चार विकेट चटकाए. इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 55वें मैच में मुंबई इंडियंस की टीम का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से हो रहा है.  यह मुकाबला अबु धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है.