logo-image

Hardik Update : हार्दिक कब खेलेंगे भारत के लिए मैच, गांगुली ने बताया..

Hardik Pandya Update : हार्दिक पांड्या के टीम में ना होने से काफी ज्यादा परेशानी टीम को हुई है क्योंकि वह ऑलराउंडर है साथ ही मैच फिनिश करने का काम भी किया करते थे. साउथ अफ्रीका के दौरे में उनकी कमी टीम को बहुत ही ज्यादा खली थी.

Updated on: 04 Feb 2022, 05:32 PM

नई दिल्ली:

Hardik Pandya Update : भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या काफी समय से टीम से बाहर हैं और बाहर की वजह है कि उनकी फिटनेस साथ नहीं दे रही है. हार्दिक पांड्या ने नवंबर 2021 में टीम इंडिया के लिए मैच खेला था और उसके बाद टीम के साथ वह नहीं जुड़ पाए. अभी की बात करें तो वेस्टइंडीज सीरीज के लिए भी उनका सिलेक्शन नहीं हुआ है. अब सारे फैंस यही मान रहे हैं कि आईपीएल 2022 से ही उनकी वापसी हो सकेगी. लेकिन बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली का मानना कुछ और ही है. उन्होंने कहा है कि BCCI ने हार्दिक को ठीक होने के लिए समय दिया है, साथ ही अगर हार्दिक को टीम में वापसी करनी है तो उन्हें रणजी ट्रॉफी में मैच खेलने होंगे.

आपको बताते चलें कि 2019 वर्ल्ड कप के बाद से हार्दिक बिल्कुल भी फिट नहीं हो पाए हैं. उनकी बैक सर्जरी भी हुई थी जिसकी वजह से वो बॉलिंग नहीं कर पाए और फिर कहा गया कि टी-20 वर्ल्ड कप में वो शायद बॉलिंग करें पर वहां भी उन्होंने इक्का-दुक्का ही ओवर फेंके.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : मुंबई, चेन्नई को अहमदाबाद देगी जोरदार टक्कर, धोनी-रोहित को झटका

ऐसे में सभी फैंस यही जानना चाहते थे कि हार्दिक आखिर कब वापसी करेंगे. सौरव गांगुली ने उसका जबाव दे दिया है. हार्दिक के आईपीएल प्लानिंग की बात करें तो अब अहमदाबाद के साथ वह एक कप्तान के तौर पर नजर आने वाले हैं और साथ ही गांगुली का भी यही मानना है कि आईपीएल के जरिए अब बीसीसीआई भी उनकी फिटनेस पर नजर रखेगा.

हार्दिक पांड्या के टीम में ना होने से काफी ज्यादा परेशानी टीम को हुई है क्योंकि वह ऑलराउंडर है साथ ही मैच फिनिश करने का काम भी किया करते थे. साउथ अफ्रीका के दौरे में उनकी कमी टीम को बहुत ही ज्यादा खली थी.