logo-image

हार्दिक पांड्या का IQ जबरदस्त, जानते हैं मैच जीतना, इस खिलाड़ी ने की जमकर प्रशंसा

दीप दासगुप्ता ने कहा, हार्दिक का क्रिकेटिंग आईक्यू बहुत अच्छा है, वह उस फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा थे जो गेम जीतने के लिए जानी जाती है.

Updated on: 28 Mar 2022, 10:21 AM

highlights

  • गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला आज
  • भारत के पूर्व क्रिकेटर दीप दासगुप्ता ने हार्दिक को लेकर बांधे तारीफों के पुल
  • कहा, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या जानते हैं कि खेल कैसे जीते जाते हैं

मुंबई:

IPL 2022 : गुजरात टाइटंस इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण में पदार्पण करने के लिए तैयार है. ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को पहली बार कप्तान बनाया गया है और वह अपने पहले सीज़न में शीर्ष पर रहते हुए प्रभाव डालने के इच्छुक होंगे. भारत के पूर्व क्रिकेटर दीप दासगुप्ता (Deep Dasgupta) भी टूर्नामेंट में बड़ौदा क्रिकेटर की कप्तानी के कौशल की उम्मीद कर रहे हैं. दासगुप्ता ने कहा कि हार्दिक पिछले सीज़न तक मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का हिस्सा थे, जिस टीम ने रिकॉर्ड पांच बार खिताब जीता है और उन्हें लगता है कि इससे उन्हें टाइटन्स का नेतृत्व करने में मदद मिलेगी. वह यह देखने के लिए भी उत्साहित हैं कि मुख्य कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra) और कप्तान हार्दिक पांड्या का समन्वय कैसे काम करता है. आशीष नेहरा और हार्दिक पांड्या का संयोजन उन पहलुओं में से एक है जिन पर ध्यान देना चाहिए. 

यह भी पढ़ें: GT vs LST IPL 2022 : क्या हार्दिक तोड़ पाएंगे राहुल का सपना, टक्कर होगी जबरदस्त!

दीप दासगुप्ता ने कहा, हार्दिक का क्रिकेटिंग आईक्यू बहुत अच्छा है, वह उस फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा थे जो गेम जीतने के लिए जानी जाती है. दीप ने कहा, हार्दिक जानता है कि खेल कैसे जीते जाते हैं. हार्दिक के लिए बहुत सारी सकारात्मकता और यह एक अच्छा सीजन होना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि जेसन रॉय के पूरे टूर्नामेंट से बाहर होने से निश्चित रूप से फ्रेंचाइजी के लिए चीजें कठिन हो गई हैं. 

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) में बल्लेबाजी की बात करें तो हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), रहमानुल्लाह गुरबाज, शुभमन गिल, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड, गुरकीरत सिंह मान और ऋद्धिमान साहा जैसे बड़े नाम हैं. वहीं साई सुदर्शन और अभिनव मनोहर जैसे युवा खिलाड़ी भी इस टीम का हिस्सा हैं. बॉलिंग में गुजरात (Gujarat) के पास नंबर वन टी20 गेंदबाज राशिद खान (Rasheed Khan) हैं. उनका साथ देने के लिए नूर अहमद, आर साई किशोर, राहुल तेवतिया, जयंत यादव जैसे फिरकी गेंदबाज हैं.