logo-image

IPL2021: 'प्लीज हार्दिक पांड्या- मलिंगा के लिए आईपीएल (IPL) जीत लो'

हार्दिक पांड्या (HardikPandya) के एक पोस्ट पर लोग इस तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि वह खुद भी हंसे बिना नहीं रह पा रहे होंगे. हार्दिक पांड्या (HardikPandya) इन दिनों आईपीएल (IPL)के लिए दुबई में हैं. 

Updated on: 29 Aug 2021, 11:44 AM

highlights

  • 19 सितंबर से आईपीएल शुरू होने वाला है
  • मुंबई इंडियन्स के सदस्य हैं हार्दिक
  • एक ट्विटर की पोस्ट के बाद चर्चा 

नई दिल्ली :

प्लीज हार्दिक पांड्या (HardikPandya), मलिंगा के लिए इस बार आईपीएल (IPL) जीत लो. यह वाक्य जब हाल ही में ट्विटर पर दिखा तो लोग भी मुस्कुराए बिना नहीं रह सका. आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर इस बात का क्या मतलब है. जब हम आपको बताएंगे तो आप भी मुस्कुरा उठेंगे. तो हम आपको बताते हैं कि आखिर हुआ क्या. इस शनिवार को लसिथ मलिंगा का जन्मदिन था. श्रीलंका के तेज गेंदबाज रहे लसिथ मलिंगा आईपीएल में मुंबई इंडियन के भी सदस्य रहे हैं. इसी टीम में भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या भी हैं. उन्होंने लसिथ मलिंगा के जन्मदिन पर ट्विटर पर एक पोस्ट डाली. इसमें लसिथ मलिंगा के 38 वर्ष के होने पर शुभकामनाएं दीं. अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए प्रसिद्ध हार्दिक पांड्या ने यहां भी स्पेशल स्टाइल दिखाया. उन्होंने पोस्ट में अपने बेटे अगस्त्य की भी फोटो डाली. नन्हे मुन्ने अगस्त्य के बाल भी बिल्कुल मलिंगा के स्टाइल के थे. 

इसे भी पढ़ेंः janmashtmi 2021: जन्माष्टमी पर ऐसे करें पूजन, मिलेगी तरक्की, खत्म हो जाएगा गृहक्लेश

दरअसल, श्रीलंका के लसिथ मलिंगा अपने स्पेशल बालों के लिेए भी जाने जाते थे. श्रीलंका के यार्कर किंग कहे जाने वाले मलिंगा के बाल अक्सर मीडिया और सोशल मीडिया में प्रसिद्ध रहे. हार्दिक के बेटे के बाल भी उसी स्टाइल के दिखाई दे रहे थे. साथ ही हार्दिक ने ऐसी बात लिखी कि पोस्ट पर कमेंट करने वालों की लाइन लग गई. हार्दिक ने अपने बेटे की फोटो के साथ लिखा 'वन आफ योर बिगेस्ट फैन'. इसके बाद एक फैन ने लिखा कि प्लीज, मलिंगा के लिए इस बार आईपीएल जीत लीजिए. इस कमेंट ने तमाम लोगों का ध्यान आकर्षित किया. अन्य लोगों ने भी तरह-तरह के कमेंट किए.  यहां बता दें कि मुंबई इंडियंस आईपीएल की प्रैक्टिस के लिए दुबई पहुंच चुकी है. वहां 19 सितंबर से आईपीएल शुरू होने वाला है. इससे पहले मुंबई इंडियन्स पांच बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है. मुंबई इंडियन्स सबसे ज्यादा बार आईपीएल जीतने वाली टीम है. यही नहीं, पिछले दो सेशन में लगातार मुंबई इंडियन ने यह खिताब जीता है. 

वहीं, हार्दिक पांड्या की बात करें तो वह अपनी टीम मुंबई इंडियन से पहले ही दुबई पहुंच गए थे. दरअसल, हार्दिक इस समय इंग्लैंड के दौरे पर गई भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं. उन्होंने इससे पहले श्रीलंका के दौरे पर शिखर धवन की कप्तानी में भाग लिया था. फिर वह दुबई चले गए. वहां उनकी रॉयल और लैविश ट्रिप की काफी चर्चा रही. हालांकि जब उनकी टीम मुंबई इंडियन पहुंच गई उसके कुछ दिन बाद वह प्रैक्टिस के लिए अपनी टीम के साथ पहुंच गए. इन दिनों वह अपनी टीम के कैंप में क्वारंटाइन में है. वहीं, से उन्होंने ट्विटर पर यह पोस्ट किया था.