logo-image
लोकसभा चुनाव

Hardik Pandya कहां हैं? तलाक के खबरों के बीच Team India के साथ नहीं गए अमेरिका

T20 World Cup 2024 : भारतीय टीम का पहला बैच टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अमेरिका निकल गया है. हालांकि उसमें हार्दिक पांड्या नजर नहीं आए.

Updated on: 26 May 2024, 07:36 PM

नई दिल्ली:

Hardik Pandya T20 World Cup 2024 : टी20 वर्ल्ड कप 2024 के शुरू होने में अब बहुत ही कम समय बचा है. 1 जून से टी20 वर्ल्ड कप का आगाज होगा. वहीं रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम 5 जून से अभियान की शुरुआत करेगी. लेकिन, इससे पहले 1 जून को टीम इंडिया बांग्लादेश के साथ प्रैक्टिस मैच खेलने मैदान पर उतरेगी. टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए शनिवार को टीम इंडिया का पहला बैच अमेरिका के लिए रवाना हो गया है, लेकिन उसमें उपकप्तान हार्दिक पांड्या नजर नहीं आए. अब उनको लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है.

पांड्या के लिए खराब रहा IPL 2024 का सीजन

हार्दिक पांड्या पिछले काफी वक्त से लगातार सुर्खियों में हैं. मुंबई इंडियंस ने उन्हें इस सीजन टीम की कप्तानी सौंपी, हालांकि उनकी टीम इस साल के आईपीएल में कुछ नहीं कर पाई. मुंबई ने 14 लीग मैच खेले, जिसमें सिर्फ 4 मैच जीते, जबकि 10 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. नतीजन, उनकी कप्तानी में MI ने अंक तालिका में 10वें स्थान पर रहते हुए टूर्नामेंट को समाप्त किया. अब वहीं हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक की तलाक की खबरें भी सामने आ रही है.

इस वक्त अमेरिका में ही हैं हार्दिक पांड्या 

हार्दिक पांड्या को टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के उपकप्तानी की जिम्मेदारी दी गई है. इस बीच जब टीम इंडिया अमेरिका के लिए रवाना हुई तो सभी नजर हार्दिक पांड्या पर थी, लेकिन वे नजर नहीं आए. इसके बाद अब पता चला है कि वे इस वक्त अमेरिका में ही हैं. क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक वह जल्द ही हार्दिक टीम के साथ जुड़ जाएंगे. जानकारी मिली है कि आईपीएल में मुंबई इंडियंस ने अपना ​आखिरी मैच 17 मई को खेला था, उसके बाद ही हार्दिक अमेरिका निकल गए थे और छुट्टियां मना रहे थे, लेकिन अब वे टीम के साथ जुड़ने जा रहे हैं.

हार्दिक पांड्या की भूमिका होगी काफी अहम 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया के लिए हार्दिक पांड्या की भूमिका काफी अहन होने वाली है. वह गेंद और बल्ले दोनों से टीम इंडिया के लिए एक अहम जिम्मेदारी निभा सकते हैं. भले ही उनका आईपीएल सीजन अच्छा ना गया हो, लेकिन उन्होंने कई बड़े मैचों में अपने दम पर टीम इंडिया को जीत दिलाई है.