logo-image

IPL 2023 से पहले कप्तान हार्दिक पांड्या की जबरदस्त मस्ती, VIDEO

Hardik Pandya Promo Shoot IPL 2023 : 31 मार्च से आईपीएल का त्यौहार शुरू हो रहा है.

Updated on: 07 Mar 2023, 10:42 AM

नई दिल्ली:

Hardik Pandya Promo Shoot IPL 2023 : 31 मार्च से आईपीएल का त्यौहार शुरू हो रहा है. पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होने वाला है. इसके लिए दोनों ही टीमों ने अपनी कमर कस ली है. चेन्नई और गुजरात की बात करें तो खिलाड़ी मैदान पर पहुंचने शुरू हो चुके हैं. वही गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल स्टार स्पोर्ट्स ने अपने आईपीएल प्रोमो के लिए हार्दिक के साथ शूट किया है. जिसका बीटीएस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पहले आप यह वीडियो देखिए.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स को लग सकता है तगड़ा झटका, DC के मुख्य तेज गेंदबाज हुआ चोटिल

वीडियों में हार्दिक कर रहे हैं मस्ती

वीडियो में हार्दिक पांड्या खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. और करें भी क्यों ना. डिफेंडिंग चैंपियन के तौर पर इस बार हार्दिक पांड्या आईपीएल में उतरने जा रहे हैं. पिछले सीजन, पहले ही सीजन हार्दिक ने जिस तरीके से धूम मचाई उसका अंदाजा किसी को नहीं था. एक कप्तान के तौर पर, एक खिलाड़ी के तौर पर हार्दिक पांड्या ने वह काम करके दिखा दिया जो कोई टीम अपने खिलाड़ी से उम्मीद करती है.

यह भी पढ़ें: WPL 2023: Wide-No Ball पर पहली बार लिया जा रहा है रिव्यू, इस बार IPL में भी लागू होगा ये नियम

इस सीजन हो सकती है समस्या

अभी सीजन की बात करें तो एक बार फिर से हार्दिक के फैंस चाहेंगे कि लगातार दूसरी बार आईपीएल का खिताब जीत जाएं. हालांकि इस बार थोड़ा सा मुश्किल होने वाला है. क्योंकि आईपीएल अपने पुराने रंग में नजर आएगा. देशभर के अंदर आईपीएल के मैच होंगे. तो मैदान को लेकर गुजरात टाइटंस के लिए थोड़ी समस्या हो सकती है.