logo-image

IPL 2022 : हार्दिक पांड्या की कप्तानी खतरे में, गुजरात ले सकती है बड़ा फैसला!

IPL Mega Auction 2022 : ये फैसला किसी बड़े झटके से हार्दिक पांड्या के लिए कम बिल्कुल भी नहीं है. लेकिन ये अभी मीडिया रिपोर्ट्स हैं.

Updated on: 15 Feb 2022, 07:27 AM

नई दिल्ली:

IPL Mega Auction 2022 : आईपीएल मेगा ऑक्शन पूरा होते ही अब सभी टीमें अपनी प्लेइंग 11 बनाने में लग चुकी हैं. टीम का कॉम्बिनेशन क्या रहेगा, इसके बारे में माथापच्ची की जा रही है. वहीं कुछ टीमें ऐसी भी हैं, जो अपने पुराने फैसलों को बदलने के लिए भी सोच रही हैं. जिसमें कप्तानी का भी फैसला शामिल है. गुजरात टाइटंस (Gujrat Taitans) ने पहले ही हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को कप्तान के तौर पर नियुक्त कर दिया था, लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि हार्दिक की जगह टीम किसी और प्लेयर को कप्तान बनाना चाहती है.

टीम की सोच में जो खिलाड़ी है उसका नाम है मोहम्मद शामी। शामी के लिए गुजरात के मालिक कुछ बड़ा सोचने पर मजबूर इसलिए हुए हैं क्योंकि जब से हार्दिक को कप्तान बनाने का ऐलान किया है तभी से सभी एक्सपर्ट इसे गलत डिसीजन बता रहे हैं. शामी 6 करोड़ 25 लाख में टीम ने अपने साथ जोड़ा है. साथ ही शामी का नाम भारतीय टेस्ट टीम की कमान के लिए भी BCCI ने आगे रखा था. हालांकि अभी किसी भी नाम पर मुहर नहीं लग पाई है. अब ये फैसला किसी बड़े झटके से हार्दिक पांड्या के लिए कम बिल्कुल भी नहीं है. लेकिन ये अभी मीडिया रिपोर्ट्स हैं.