logo-image

Points Table in IPL 2022 : हार्दिक ने IPL 2022 पॉइंट्स टेबल में किया धमाल!

Points Table in IPL 2022 : गुजरात की टीम इस आईपीएल 2022 में प्लेऑफ में जाने वाली पहली टीम बन चुकी है.

Updated on: 11 May 2022, 11:23 AM

नई दिल्ली :

Points Table in IPL 2022 : आईपीएल 2022 अब अपने आखिरी पड़ाव पर है. जिस तरीके का प्रदर्शन पुरानी टीमें इस आईपीएल में कर रही है उसकी उम्मीद किसी फैंस ने नहीं की थी. चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस (MI vs CSK) जहां पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे काबिज हैं वहीं गुजरात (GT), राजस्थान रॉयल्स (RR) और लखनऊ ( LSG) अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर चुकी हैं. हमेशा से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) को आईपीएल का बादशाह माना जाता है लेकिन इस बार यह बादशाह टीमें अपना प्रदर्शन नहीं कर पा रही हैं. गुजरात की टीम इस आईपीएल 2022 में प्लेऑफ में जाने वाली पहली टीम बन चुकी है.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : फोर्ब्स ने माना, आईपीएल है सभी खेलों में सरताज!

आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो पहले स्थान पर मौजूद है गुजरात की टीम. इस टीम के 18 पॉइंट हैं, वहीं दूसरे नंबर पर के एल राहुल की लखनऊ है. इस टीम के 16 अंक है. तीसरे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स है इस टीम के 14 पॉइंट हैं. चौथे नंबर पर मौजूद है बेंगलुरु की टीम. बेंगलुरु के 14 पॉइंट्स हैं. ये तो बात हो गई टॉप-4 की. इसके बाद पांचवें और छठे नंबर पर मौजूद है हैदराबाद और दिल्ली. इन दोनों टीमों के 10-10 पॉइंट्स है.

यह भी पढ़ें - MI vs KKR : आज मुंबई से भिड़ेगी कोलकाता, ये हो सकती है प्लेइंग 11!

हैदराबाद की टीम अपने पिछले 5 मुकाबले जीतकर एक अच्छी पोजीशन में आ गई है. कल की जीत के बाद कोलकाता सातवें स्थान पर आ गई है. यानी चेन्नई को झटका लगा है. पंजाब आठवें. चेन्नई नौंवें और मुंबई इंडियंस की टीम दसवें स्थान पर मौजूद है. मुंबई इंडियंस ने आखिरी मैच में जीत का खाता खोल लिया है पर इस टीम की राह आईपीएल 2022 के लिए बंद हो गए हैं.