logo-image

VIDEO : नवरात्रि के पहले दिन भक्ति में लीन दिखे पांड्या ब्रदर्स, गाया सबका पसंदीदा भजन

Hardik Pandya and Krunal Pandya : आईपीएल 2024 के बीच मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या अपने परिवार के साथ नवरात्रि के रंग में रंगे नजर आए. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है...

Updated on: 09 Apr 2024, 06:03 PM

नई दिल्ली:

Hardik Pandya and Krunal Pandya : 9 अप्रैल के चैत्र नवरात्रि की शुरुआत हो गई है. अब नौ दिनों तक इस त्यौहार को पूरे भारत में जश्नो-उल्लास के साथ मनाया जाएगा. तमाम क्रिकेटर्स भी नवरात्रि को धूम-धाम से मना रहे हैं. इस बीच नवरात्रि के पहले दिन पांड्या ब्रदर्स यानि हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या भक्ति में लीन दिखे. हार्दिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भजन गाते दिख रहे हैं. 

हार्दिक और क्रुणाल ने जमाया रंग

आईपीएल के बीच हार्दिक पांड्या अपने परिवार के साथ नवरात्रि के रंग में रंगे नजर आए. हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हरे कृष्णा, हरे रामा... गाना गाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में हार्दिक के साथ क्रुणाल भी हैं, जो गाना गाने में हार्दिक का पूरा साथ दे रहे हैं. दोनों भाई भक्ति में लीन होकर नाचते-गाते दिख रहे हैं. पांड्या ब्रदर्स के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में पीछे क्रुणाल की पत्नी पंखुड़ी और उनके परिवार के लोग भी दिख रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krunal Himanshu Pandya (@krunalpandya_official)

आईपीएल में मुंबई की कप्तानी कर रहे हैं हार्दिक

आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को अपनी टीम का नया कप्तान घोषित कर दिया. टीम ने तो अपना फैसला सुना दिया, लेकिन फैंस को फ्रेंचाइजी का ये फैसला कुछ खास पसंद नहीं आया. आईपीएल मैचों के दौरान भी देखा गया है कि फैंस हार्दिक को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. यहां तक की मैच के दौरान रोहित शर्मा के फैंस हार्दिक को बू भी करते दिखे हैं. 

बता दें, आईपीएल 2024 में खराब शुरुआत के बाद हार्दिक पांड्या भगवान भोलेनाथ की शरण में पहुंचे थे. तब मुंबई के नए कैप्टन हार्दिक ने सोमनाथ मंदिर जाकर रूद्राभिषेक किया. हालांकि, वहां से लौटते ही मुंबई ने आईपीएल 2024 की अपनी पहली जीत दर्ज कर ली थी. 

मुंबई ने जीता पहला मैच

आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही. टीम ने शुरुआती 3 मैच लगातार हारे. लेकिन, फिर इस टीम ने वापसी की और दिल्ली कैपिटल्स को हराकर सीजन की पहली जीत दर्ज की. अब मुंबई का अगला मुकाबला 11 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के साथ खेला जाएगा.