News Nation Logo

गुजरात हार्दिक से कर रही ये प्रार्थना, IPL 2023 का भी रखना ध्यान

Shubham Upadhyay | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 17 Nov 2022, 12:52:05 PM
hardik ipl 2023 ind vs nz news in hindi

hardik ipl 2023 ind vs nz news in hindi (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • न्यूजीलैंड के साथ कल से है सीरीज
  • पांड्या कर रहे हैं कप्तानी
  • चोट से बच कर रहना होगा

नई दिल्ली:  

Hardik Pandya IPL 2023 : विश्वकप 2022 खत्म होने के बाद कल से न्यूजीलैंड के साथ तीन टी-20 और तीन ही वनडे मैचों की सीरीज का आगाज हो रहा है. कल पहला T20 मुकाबला खेला जाएगा. रोहित शर्मा, विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को इस सीरीज से आराम दिया गया है. टीम की कमान संभाल रहे हैं कप्तान हार्दिक पांड्या. हार्दिक पांड्या ने जिस तरीके से 2022 के आईपीएल सीजन में गुजरात टाइटंस को जीत दिलाई थी उसी के बाद उनके सितारे बुलंदियों पर पहुंच चुके हैं. हालांकि गुजरात टाइटंस की टीम इस समय हार्दिक पांड्या से एक प्रार्थना करने में लगी हुई है.

यह भी पढ़ें - IND vs NZ : विश्व कप में हार के बाद ये खिलाड़ी हो सकते हैं प्लेइंग 11 में शामिल!

गुजरात टाइटंस की ये है प्रार्थना

दरअसल प्रार्थना ये है कि अगर मान लीजिए हार्दिक पांड्या सीरीज में चोटिल हो जाते हैं तो फिर आईपीएल 2023 कहीं ना कहीं उनके लिए खतरा बन सकता है. इसलिए टीम मैनेजमेंट ने हार्दिक से कहा है कि आप मैच के लिए अपनी पूरी जान लगाइए लेकिन चोटिल मत होना, जिससे आईपीएल 2023 की प्लानिंग पर कोई भी खतरा ना हो पाए.

यह भी पढ़ें - IND vs NZ : लक्ष्मण ने की हार्दिक की तारीफ, बोले, बहुत खास है ये खिलाड़ी

आईपीएल के आंकड़े हैं शानदार

हार्दिक पांड्या ही थे जिन्होंने आईपीएल 2023 के सीजन में गुजरात टाइटंस को अकेले दम पर सरताज बना दिया था. आंकड़ों की बात करें तो हार्दिक ने अभी तक 107 आईपीएल में मैच खेले हैं जिसमें 1963 रन बनाए हैं. 8 अर्शधतक इनके बल्ले से आए हैं. अगर वहीं गेंदबाजी की बात करें तो 107 मैचों में 50 विकेट लेने में सफल हुए हैं. आंकड़े साफ गवाही दे रहे हैं कि ये शानदार ऑलराउंडर अगर चोटिल हो जाता है तो फिर टीम इंडिया के साथ-साथ आईपीएल में टीम गुजरात को भी बड़ा झटका साबित हो सकता है.

First Published : 17 Nov 2022, 12:52:05 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.