News Nation Logo

Harbhajan Singh ने Rajnikanth के जन्मदिन पर खास अंदाज़ में दी बधाई, लोग दे रहे ऐसा रिएक्शन

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर उनके फैन और भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने इस खास मौके पर खास मैसेज के साथ उन्हें विश किया है. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 12 Dec 2021, 06:17:31 PM
44

हरभजन ने जन्मदिन पर रजनीकांत को इस तरह किया विश (Photo Credit: @harbhajan3 Instagram)

नई दिल्ली:  

अपने गज़ब के स्टाइल के लिए साउथ इंडस्ट्री से लेकर दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले रजनीकांत (Rajnikanth) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में आज का दिन उनके फैंस के लिए खास है. अक्सर ऐसा देखने को मिलता है कि फैंस अपने चहेते स्टार के लिए कुछ भी करने को तैयार होते हैं. एक ऐसे ही फैन निकले भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh). दरअसल, भज्जी पाजी ने इस खास मौके पर अपने सीने पर रजनीकांत का टैटू करवाया है. उनका ये पोस्ट काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) द्वारा साझा की गई पोस्ट

क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) सीने पर बने रजनीकांत (Rajnikanth) का टैटू दिखाते हुए तस्वीर भी शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, '80 और 90 के दशक में आपका ही सिक्का चलता था. फिल्म इंडस्ट्री के इकलौते सुपरस्टार लीडर रजनीकांत (Rajnikanth) को जन्मदिन की ढेरों बधाई.' खास बात ये रही कि भज्जी ने अपने तमिल स्टार के लिए तमिल में कैप्शन लिखा है. क्रिकेटर का ये पोस्ट काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

बता दें कि लेजेंड एक्टर रजनीकांत (Rajnikanth) आज 71 साल के हो गए हैं. इस उम्र में रजनीकांत कई बीमारियों से जूझ रहे हैं. जिसके चलते उन्हें अक्सर चेकअप के लिए अस्पताल जाना पड़ता है. हालांकि, ज़िंदगी के इस पड़ाव पर भी वो पहले की तरह ही एक्टिव हैं. 

हाल ही में दिवाली के मौके पर उनकी फिल्म 'अन्नाथे' (Annaatthe) रिलीज़ हुई है. जिसे लोगों की तरफ से खूब प्यार मिला. गौरतलब है कि 26 साल बाद ऐसा हुआ, जब एक्टर की कोई फिल्म दीपावली के मौके पर रिलीज़ हुई हो. इससे पहले साल 1995 में रजनीकांत (Rajnikanth) की फिल्म 'मुथु' (Muthu) दिवाली पर रिलीज़ हुई थी. बता दें कि उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म 'अन्नाथे' (Annaatthe) एक पारिवारिक फिल्म है, जो भाई-बहन पर आधारित है.

First Published : 12 Dec 2021, 06:16:27 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.