logo-image

Happy Birthday Rohit Sharma: जब रोहित की पत्नी को विराट ने किया डेट

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर कुछ समय पहले बातें निकलकर सामने आई की दोनों के बीच कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रहा है. लेकिन इस बात को रोहित शर्मा ने ठुकरा दिया था. 

Updated on: 29 Apr 2022, 09:22 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) का रोमांच चल रहा है लेकिन इसी बीच रोहित शर्मा की निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें ऐसी सामने निकलकर सामने आ रही है. बात ऐसी है कि आप इस बात को सुनकर एकदम दंग रह जाएंगे. आपको बता दें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर कुछ समय पहले बातें निकलकर सामने आई की दोनों के बीच कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रहा है. लेकिन इस बात को रोहित शर्मा ने ठुकरा दिया था.  लेकिन सूत्रों के हवाले से ऐसी खबरें निकलकर सामने आई की विराट कोहली और रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) को एक दूसरे के साथ मूवी डेट पर देखा गया.

जब मीडिया ने दोनों को पहचान लिया तब दोनों मुंह छिपाते हुए भी नजर  आए. आपको बता दें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और रितिका सजदेह को लेकर कई बार खबरें ऐसी सामने आई हैं कि दोनों के बीच में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. विराट  कोहली और रितिका सजदेह इस मूवी डेट के (Virat Kohli Ritika Sajdeh Movie Date) बारे में शायद ही कोई जानता है. आपको यह भी बता दें एक वक्त पर रितिका विराट कोहली की टैलेंट मैनेजर हुआ करती थी.

यह भी पढ़ें : IPL 2022: रफ्तार के बादशाह की टीम इंडिया में होगी एंट्री! बल्लेबाज पस्त

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली की रितिका से मुलाकात 2010 (IPL) में आईपीएल के दौरान हुई थी. रोहित शर्मा ने भी इस बात पर कभी भी कोई चर्चा आजतक नहीं की है. हालांकि असल मामला क्या है यह तो उन्ही को पता है.