logo-image

IPL 2024 : GT vs MI मैच में कैसा रहेगा अहमदाबाद की पिच का मिजाज? जानें किसे मिलेगा फायदा

GT vs MI Pitch Report : 24 मार्च को गुजरात टायटंस और मुंबई इंडियंस के बीच अहम मैच खेला जाएगा. आइए आपको बताते हैं इस मैच के दौरान अहमदाबाद की पिच कैसा बर्ताव करने वाली है...

Updated on: 23 Mar 2024, 05:31 PM

नई दिल्ली:

GT vs MI Pitch Report : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 5वां मुकाबला गुजरात टायटंस और मुंबई इंडियंस के बीच 24 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. एक ओर हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई की टीम होगी, तो दूसरी ओर शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टायटंस होगी. अहमदाबाद पर IPL 2024 का ये पहला मैच है, तो पिच बिलकुल फ्रेश होगी. आइए आपको बताते हैं कि इस मैच के दौरान पिच पर किसे मदद मिलने वाली है...

कैसी रहेगी नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच?

गुजरात टायटंस और मुंबई इंडियंस के बीच सीजन के सबसे अहम मुकाबलों में से एक खेला जाएगा. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर IPL 2024 में खेला जाने वाला ये पहला मुकाबला होगा. नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कुल 11 पिचे हैं. माना जा रहा है कि मुंबई और गुजरात के बीच होने वाला ये हाईवोल्टेज मैच हाई स्कोरिंग पिच पर खेला जा सकता है. दोनों ही टीमों के पास एक से बढ़कर एक धाकड़ बल्लेबाज मौजूद हैं, जो अपनी टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं. ऐसे में फैंस को 24 मार्च को GT vs MI के बही हाईवोल्टेज मैच देखने को मिल सकता है. 

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : 'हम ये नहीं कह सकते वो कप्तान नहीं हैं...' रोहित शर्मा को लेकर ये क्या कह गए रैना

कैसा रहेगा अहमदाबाद का मौसम?

24 मार्च को भारत में छोटी होली यानि होलिका दहन का त्यौहार धूम-धाम से मनाया जा रहा होगा. तभी अहमदाबाद में रात 7.30 बजे से गुजरात टायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच अहम मैच खेला जाएगा. रविवार को अहमदाबाद में न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है. हवा 11 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है. वहीं, बारिश होने की कोई संभावना नहीं है और फैंस को एक बेहतरीन क्लैश देखने को मिलनी तय है.

मुंबई vs गुजरात के हेड टू हेड

मुंबई और गुजरात के बीच अब तक आईपीएल में 4 मैच खेले गए हैं. दोनों ही टीमों ने 2-2 मैच जीते हैं. ऐसे में हेड टू हेड आंकड़ों के मुताबिक दोनों ही टीमें बराबरी पर हैं. अब देखने वाली बात है कि हार्दिक vs शुभमन में कौन अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब होता है.