logo-image

GT vs PBKS : गुजरात और पंजाब की ये हो सकती है प्लेइंग11, जानें कैसी होगी अहमदाबाद की पिच

DC vs CSK Playing 11 : गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के के बीच आईपीएल 2024 का 17वां मैच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. चलिए जानते हैं कि इस मैच में दोनों टीमें किस प्लेइंग11 के साथ उतरेंगी.

Updated on: 04 Apr 2024, 02:10 PM

नई दिल्ली:

Gujarat Titans vs Punjab Kings Dream 11 :  आईपीएल 2024 का 17वां मुकाबला आज गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा. गुजरात टाइटंस ने इस सीजन में अभी तक 3 मुकाबले खेले हैं, जिसमे से 2 में जीत हासिल की है और एक में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं पंजाब ने अबतक खेले गए 3 मैचों में से सिर्फ एक में जीत दर्ज की है. ऐसे में आज के मुकाबले में गुजरात और पंजाब के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. पंजाब की ओर से लियाम लिविंगस्टोन को ब्रेक दिया जा सकता है. वे चोट की वजह से परेशान चल रहे हैं. तो चलिए जानते हैं इस मैच में दोनों टीमें किस प्लेइंग11 के खिलाफ उतर सकती है.

ऐसी रहेगी अहमदाबाद की पिच

गुजरात और पंजाब के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच खेला जाएगा. यहां की पिच बल्लेबाजों के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है. शुभमन गिल की अगुवाई वाली गुजरात ने इस सीजन में इस मैदान पर अभी तक दो मुकाबले खेले हैं और दोनों में जीत हासिल की है. गुजरात ने यहां मुंबई इंडियंस को 6 रनों से हराया था. जबकि हैदराबाद को 7 विकेट से मात दी थी. ऐसे में आज के मैच में भी गुजरात का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. यहां आज एक हाईस्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है. 14 मैचों में पहली इनिंग में बैटिंग करने वाली टीम और 15 में चेज करने वाली टीम को जीत मिली.

आज कैसा रहेगा अहमदाबाद का वेदर 

अहमदाबाद में मौसम कैसा रहने वाला है इसकी बात करें तो गुरुवार को यहां बादल छाए रहेंगे, लेकिन बारिश की कोई उम्मीद नहीं है. मैच वाले दिन यहां का तापमान 37 से 25 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है.

गुजरात और पंजाब के मैच के लिए संभावित खिलाड़ी

GT की संभावित प्लेइंग11 : शुभमन गिल (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, अजमतुल्लाह उमरजई, डेविड मिलर, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, दर्शन नालकंडे

PBKS की संभावित प्लेइंग11 : शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, सैम कर्रन, शशांक सिंह, हर्षल पटेल, हरपीत बरार, कगीसो रबाडा, राहुल चाहर.