logo-image

GT vs LST IPL 2022 : क्या हार्दिक तोड़ पाएंगे राहुल का सपना, टक्कर होगी जबरदस्त!

GT vs LST IPL 2022 : ऐसे में कल होने वाले मुकाबला जबरदस्त टक्कर का होने जा रहा है. इसमें कोई भी दोराय नहीं है हो सकता है राहुल ने जो सपना देखा है वह कहीं हार्दिक पांड्या तोड़ ना दें.

Updated on: 27 Mar 2022, 08:42 PM

नई दिल्ली :

GT vs LST IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत हो चुकी है. कल जहां चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSKvsKKR) के बीच में टक्कर हुई वहीं दूसरे मुकाबले में है मुंबई इंडियंस के सामने थी दिल्ली कैपिटल्स. असली शुरुआत भी इसी में से हुई. जहां पहले दिल्ली मैच हार रही थी लेकिन उसने हारते हारते जो मैच को जीता वह सभी का दिल जीत ले गए. कल मुकाबला हो रहा है दो नई टीम यानी गुजरात टाइटंस और लखनऊ के बीच. एक तरफ होंगे केएल राहुल और दूसरी तरफ है हार्दिक पांड्या.

राहुल ने लखनऊ की टीम को बनाया है. शुरुआत से ही टीम के कप्तान के नाम का ऐलान हो रहा था तभी से केएल राहुल का नाम आ रहा था. राहुल कई बार बोल भी चुके हैं कि मेरा एक सपना है जहां मैं पंजाब किंग्स को विजेता नहीं बना पाया, अब सपना है कि इस टीम को 2022 का सरताज बनाऊं. ऐसे में हार्दिक के साथ होने वाले पहले मुकाबले में केएल राहुल को हार्दिक पांड्या के 11 खिलाड़ियों से टक्कर लेनी होगी.

हार्दिक पांडे की बात करें तो हार्दिक ने अभी तक किसी भी फॉर्मेट में कप्तानी नहीं की है यह उनकी पहली टीम होगी जिसमें वह कप्तानी करने जा रहे हैं. हालांकि गुजरात टाइटंस मजबूत टीम नजर आ रही है, ऐसे में कल होने वाले मुकाबला जबरदस्त टक्कर का होने जा रहा है. इसमें कोई भी दोराय नहीं है हो सकता है राहुल ने जो सपना देखा है वह कहीं हार्दिक पांड्या तोड़ ना दें.