logo-image

GT vs KKR: विजय शंकर और साईं सुदर्शन की तूफानी पारी, गुजरात ने कोलकाता को दिया इतने रनों का लक्ष्य

GT vs KKR: विजय शंकर और साईं सुदर्शन की तूफानी पारी, गुजरात ने कोलकाता को दिया इतने रनों का लक्ष्य

Updated on: 09 Apr 2023, 05:24 PM

नई दिल्ली:

Gujarat Titans vs Kolkata Knight Riders Live Score: आईपीएल 2023 में आज (9 अप्रैल) गुजरात टाइटंस (GT) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुकाबला खेला जा रहा है. गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या नहीं खेल रहे हैं. उनकी जगह राशिद खान कप्तानी कर रहे हैं. गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 204 रनों का स्कोर खड़ा किया है. अब केकेआर को जीत के लिए 20 ओवर में 205 रन बनाने है. गुजरात के लिए विजय शंकर ने तूफानी पारी खेली. उन्होंने 24 गेंदों में नाबाद 63 रन बनाए. साई सुदर्शन ने भी अर्धशतक लगाया. कोलकाता के लिए सुनील नरेन ने 3 विकेट चटकाए. वहीं सुयश शर्मा के खाते में 1 विकेट गया. 

गुजरात टाइटंस को पहला विकेट ऋद्धिमान साहा के रूप में लगा. सुनील नरेन ने पवेलियन का रास्ता दिखाया. वह 17 गेंदों में 17 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद एक बार फिर  सुनील नरेन  ने गुजरात की टीम को दूसरा बड़ा झटका दिया. उन्होंने शुभमन गिल को अपना शिकार बनाया. गिल 31 गेंदों में 39 रन बनाकर आउट हुए.

गुजरात टाइटंस का तीसरा अभिनव मनोहर के रूप में लगा. वह 8 गेंदों में 14 रन बनाकर आउट हुए. इस दौरान उन्होंने 3 चौके लगाए. गुजरात टाइटंस का चौथा विकेट साई सुदर्शन के रूप में गिरा. वे 38 गेंदों में 53 रन बनाकर आउट हुए. सुदर्शन ने 3 चौके और 2 छक्के लगाए. इसके बाद विजय शंकर ने ताबड़तोड़ पारी खेली और गुजरात को 200 के पास पहुंचाया. वह 24 गेंदों में 63 रन बनाकर नाबाद रहे.